आरडब्लूए की बैठक सम्पन्न

0
137

ग्रेटर नोएडा। सेक्टर डेल्टा टू के आरडब्लूए पदाधिकारी और सेक्टरवासियों की बैठक का आयोजन हुआ।
इस मौके पर आरडब्लूए महासचिव आलोक नागर ने बताया की बैठक में जिओ फाइबर वाईफाई और सेक्टर की समस्याओं को लेकर मीटिंग हुई जिसमें सैक्टर वासियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। और प्रश्न उत्तर का लम्बा दौर चला। बैठक में जिओ कम्पनी के अधिकारी भी मौजूद रहे मीटिंग में सेक्टर के लोगों की भीड़ को देखकर काफी खुश हुए और उन्होंने सभी प्रश्नों का पारदर्शिता और विस्तृत रूप में जबाब दिया।
ध्वनिमत से एक स्वर में सभी ने जिओ फाइबर के कार्य इस प्रयास के लिये सभी सैक्टरवासियों के उत्साह की प्रशंसा की। और काफी पिछले दिनों से सेक्टर की मांग रही है जिओ फाइबर वाईफाई की लम्बे समय से चली आ रही इस जरूरत को आरडब्ल्यूए पूरा करने के लिये वचनवद्ध है मीटिंग में सेक्टर की अन्य समस्याओं पर भी चर्चा हुई।
बैठक में भीम सिंह प्रधान, भीम सिंह सिसोदिया, जिले सिंह भाटी, अशोक तिवारी, कर्नल अनुज श्रीवास्तव, अगम सिंह, रिंकू भाटी, रविंद्र भाटी पल्ला, देवेंद्र बैसला, योगेंद्र चंदेला, जगमाल सिंह सिसोदिया, पंकज सिंह, सुबीर कुमार, जयवीर भाटी, संजीव चोपड़ा, बॉबी भाटी, सुशील नागर, गौरव सैनी, प्रवीण पांचाल, मुकेश चावड़ा, धर्मेंद्र भाटी, विक्रम सिंह ,वीएस राय आदि मौजूद रहे।