कांग्रेस से डर गयी है सरकार: नागर

0
37

नोएडा। कांग्रेस के नेताओं की रिहाई के लिए चलाया जा रहा पार्टी का हस्ताक्षर अभियान आज भी जारी रहा। नया बांस स्थित पार्टी के पीसीसी सदस्य लियाकत चौधरी के कार्यालय पर आज हस्ताक्षर अभियान चला।
अल्पसंख्यक कांग्रेस की शहर व जिला इकाई ने उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक कांग्रेस के अध्यक्ष शहनवाज आलम की रिहाई के लिए यह हस्ताक्षर अभियान छेड़ रखा है।
अभियान में मुख्य रूप से महानगर अध्यक्ष शहाबुदीन ने अपने हस्ताक्षर करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार तानाशाही रवैया अपना रही है।
प्रदेश में प्रियंका गांधी के आदेश पर प्रदेश अध्यक्ष आदरणीय अजय कुमार लल्लू जी के नेतृत्व में कांग्रेस लोगो की आवाज बन कर उनके दुख दर्द में खड़ी हुई है,जिला गौतमबुद्ध नगर यूथ काँग्रेस के अध्यक्ष पुरुषोतम नागर ने कहा है कि प्रदेश सरकार काँग्रेस के सँघर्ष से घबरा कर प्रदेश सरकार नियमो के विरुद्ध कांग्रेस नेताओ की आवाज को बंद करने के लिए गिरफ्तार कर रही है।
उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के सद्स्य सतेन्द्र शर्मा ने कहा कि शाहनवाज आलम को तुरंत रिहा किया जाना चाहिए,जनता के लिए काँग्रेस के कार्यकर्ता सड़को पर सँघर्ष कर रहे है,काँग्रेस का कार्यकर्ता जेल जाने से घबराता नही है,अल्पसंख्यक गौतमबुद्ध नगर के चैयरमेन सेफ खान ने कहा कि अगले तीन तीन दिन तक पूरे उत्तर प्रदेश में सभी शहरों व जिलों में हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है, कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के सद्स्य लियाकत चौधरी, उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के सद्स्य सतेन्द्र शर्मा, डॉ इमरान खान, जिला चैयरमेन सेफ खान,शहर चैयरमेन गुड्डू खान,पूर्व सचिव विक्रम चौधरी, असरफ खान, सलीम, नदीम, सुंदर, दयानंद, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।