क्षेत्र का सर्वांगीण विकास ही प्राथमिकता: पंकज सिंह

0
209

सांसद एवं विधायक ने किया शिलान्यास

नोएडा। गिझोड एवं गढ़ी चौखंडी गांव की सड़कों की मरम्मत व नालियों के निर्माण पर ढ़ाई करोड़ रूपये खर्च किए जाएंगे। दोनों ही गांवों में निर्माण कार्यों का शिलान्यास आज प्रात: क्षेत्रीय सांसद डा. महेश शर्मा एवं नोएडा क्षेत्र के विधायक पंकज सिंह ने किया।
गिझौड़ गांव के लोग लम्बे अर्से से गांव के मुख्य मार्ग तथा सब्जी मंडी मार्ग की मरम्मत की मांग कर रहे थे। नोएडा प्राधिकरण ने इन मार्गों के निर्माण का फैसला किया है। इस निर्माण कार्य पर एक करोड़ 86 लाख रू0 खर्च होंगे। इस प्रकार गढ़ी चौखंडी गांव में सड़क व नालियों के निर्माण पर 66 लाख रूपये खर्च किए जाएंगे। आज दोनों ही गांवों के निर्माण कार्यों का शिलान्यास पूर्व केन्द्रीय मंत्री व सांसद डा. महेश शर्मा व नोएडा क्षेत्र के विधायक पंकज सिंह ने किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में ग्रामीण व भारतीय जनता पार्टी के नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।
इस अवसर पर पंकज सिंह ने कहा कि गांवों व शहर का सर्वांगीण विकास उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता का हिस्सा है। जिन गांवों में भी सड़कें, नालियां या खडंजे आदि टूटे हुए हैं उन सबकी मरम्मत प्राथमिकता के आधार पर करायी जा रही है। आज जिन योजनाओं का शिलान्यास किया गया है उन्हें जल्दी ही पूरा कराया जाएगा।