ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सभी चालक ‘एम्पलाई ऑफ द मंथ से सम्मानित

0
25

अधिकारियों ने की कोविड सारथियों की सराहना

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने यहां तैैनात प्राधिकरण के सभी वाहन चालकों (कोविड सारथी) को ‘एम्पलाई ऑफ द मंथ सम्मान से सम्मानित करने की घोषणा की है। ये वाहन चालक महामारी के इस दौर में रात-दिन सेवा कर रहे हैं।
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी कृष्ण कुमार गुप्त ने एक लिखित बयान में यह जानकारी दी है। बयान में कहा गया है कि मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण के मार्गदर्शन में ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण द्वारा एक नई शुरुआत की जा चुकी है
जिसके अंतर्गत प्राधिकरण अपने अधिकारियों एवं कर्मचारियों की कार्य कुशलता को बढ़ाने कार्यों को स्पर्धात्मक बनाने सकारात्मक वातावरण एवं कर्मठ एवं कार्य कुशल अधिकारियों एवं कर्मचारियों के कार्यों की दक्षता को प्रोत्साहित किए जाने के आश्रय से प्रत्येक माह एंप्लाइज ऑफ द मंथ की घोषणा करता है।
बयान में बताया गया है कि ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण द्वारा कोरोना वायरस ( कोविड-19) महामारी के दौरान किए जा रहे अति महत्वपूर्ण कार्य, समाज सेवा एवं समाज के विभिन्न वर्गों के साथ सामंजस्य स्थापित करते हुए निरंतर देश हित की भावना को दृष्टिगत रखते हुए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के कोविड-19 ( वाहन चालक) निरंतर पूर्ण निष्ठा रात्रि में 11-11 बजे तक बैठकों, प्रशासन कार्यों हेतु पूर्ण समर्पण के साथ सौंपे गये दायित्वों का कर्मठता के साथ कुशलता पूर्वक निर्वहन कर रहे हैं ।
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के समस्त कोविड-19 वाहन चालकों द्वारा बैठे हुए एवं अन्य प्रशासनिक कार्यों के फल स्वरुप देर रात तक कठिन परिश्रम के साथ सर्दी गर्मी बरसात में निरंतर अपने वाहन में बिना समय की परवाह किए अपने वाहनों में हमेशा मुस्तैद रहते हैं तथा संवेदनशील स्थलों पर भी अपने अधिकारियों के साथ जाने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं जो उनकी अपने कार्य के प्रति निष्ठा कर्मठता एवं पेशेवर रवैये को भी दर्शाता है।
ग्रेटर नोएडा के समस्त कोविड-19 सारथी (वाहन चालक) ऐसे हैं जिनको उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों, दायित्वों को कुशलतापूर्वक निष्पादन के बावजूद भी उचित स्थान, ख्याति एवं पहचान नहीं मिल पाती है, जिसके वह सभी वास्तविक हकदार हैं।
अत: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा यह निर्णय लिया गया है कि इस माह हेतु ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के समस्त कोविड सारथी (वाहन चालकों) को इस माह का एंप्लाइज ऑफ द मंथ घोषित/समर्पित किया जाता है।