डीपीएस की लोरीसा यादव ने 96 फ़ीसदी अंक हासिल किये

0
162

नोएडा। सेक्टर 137 अजनारा डैफोडिल से रहने वाली लॉरीसा यादव ने 12वीं कक्षा में 96 फ़ीसदी अंक हासिल करके स्कूल तथा परिवार व समाज का नाम रोशन किया है।
लारीसा 137 स्थित डीपीएस में पढ़ती है उसकी मम्मी रूबी यादव तथा पिता संजेश यादव ने बताया कि लारिसा की सफलता के लिए उसके शिक्षकों तथा मां की बहुत बड़ी भूमिका है। उसने सफलता का श्रेय अपनी मेहनत तथा परिजनों के सहयोग को दिया है।

उत्कर्ष व सिमरन ने नाम रोशन किया

नोएडा। सीबीएससी बोर्ड द्वारा घोषित इंटरमीडिएट की परीक्षा परिणाम में ग्रेटर नोयडा वेस्ट स्थित आर्य कमल पब्लिक स्कूल के छात्र उत्कर्ष भाटी पुत्र अनिल भाटी 92.5 अंको के साथ स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं द्वितीय स्थान सिमरन पुत्री मनोज भाटी ने हासिल किया। उत्तीर्ण छात्रों को मिठाई खिलाकर शुभकामनाये देते हुए महिला उन्नति संस्था के संस्थापक डा राहुल वर्मा ने कहा कि ग्रामिण क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं है जरुरत है उन्हें उचित मार्गदर्शन की जिसमें आर्य कमल पब्लिक स्कूल बरसों से महती भूमिका निभा रहा है। उन्होंने बताया कि संस्था ग्रामीण क्षेत्रों के अन्तर्गत आने वाले स्कूलों के उत्तीर्ण प्रथम तीन स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को सम्मानित कर उनकी हौसलाफजाई करने का कार्य करेगी।

जान्हवी ने किया स्कूल व परिवार का नाम रोशन

नोएडा। दिल्ली पब्लिक स्कूल की 12वीं कक्षा की मानविकी संवर्ग की छात्रा जान्हवी सिंह ने 12वीं की सीबीएसई की परीक्षा में 96 फीसदी नंबर लाकर न सिर्फ अपने स्कूल बल्कि मां बाप का नाम भी रोशन किया है।
जान्हवी का कहना है कि वह इसके लिए अपने मां-बाप तथा स्कूल के शिक्षकों को श्रेय देती हैं। जान्हवी के पिता राघवेंद्र प्रताप सिंह नोएडा प्राधिकरण में विद्युत तथा यांत्रिकी विभाग के प्रभारी एवं वरिष्ठ प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं।