यूपी में भाजपा को शिकस्त देगी आप: संजय सिंह

0
273

अरूण सिन्हा
नोएडा। उत्तर प्रदेश में वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अभी से ही आक्रमक तैयारी शुरू कर दी है। राज्यसभा सदस्य तथा आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सांगठनिक जमीन तैयार करने के लिए उत्तर प्रदेश के हर विधानसभा तथा जिले का तूफानी दौरा शुरू कर रहे हैं। यह दौरा 5 चरणों में होगा जो 27 जुलाई से शुरू होकर 3 सितंबर तक चलेगा।
चेतना मंच से विशेष बातचीत में उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश के अधिकांश जनपदों में पार्टी का संगठन तैयार किया जा चुका है। अब हर विधानसभा क्षेत्र में भी संगठन को मजबूत करने की पहल तेज कर दी गई है। इसी के तहत उनका 23 दिनों का यह दौरा 27 जुलाई से 3 सितंबर तक चलेगा।
श्री सिंह ने बताया कि पहले चरण का दौरा 27 से 29 जुलाई तक प्रयागराज, कौशांबी, प्रतापगढ़, सुल्तानपुर, फैजाबाद, बस्ती, अंबेडकर नगर तथा सिद्धार्थनगर में होगा। इसके बाद द्वितीय चरण का दौरा 4 से 7 अगस्त तक चलेगा इस दौरान संत कबीर नगर, गोरखपुर, महाराजगंज, कुशीनगर, देवरिया, बलिया, मऊ तथा आजमगढ़ में दौरा कर रात्रि विश्राम भी किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि तीसरे चरण के तहत 17 अगस्त से 21 अगस्त तक सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, मेरठ, हापुड़, गाजियाबाद, नोएडा, बुलंदशहर, अलीगढ़, आगरा, मथुरा एवं 24 से 28 अगस्त तक अमरोहा, संभल, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, पीलीभीत, शाहजहांपुर तथा बिजनौर एवं अंतिम तथा पांचवें चरण का दौरा 31 अगस्त से 3 सितंबर तक चलेगा इस दौरान चित्रकूट, बांदा, महोबा, हमीरपुर, जालौन, झांसी तथा ललितपुर में संगठन को मजबूत किया जाएगा तथा चुनाव को लेकर भी पदाधिकारिओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ व्यापक चर्चा की जाएगी।