सै-15 में वृद्घ महिला की हत्या

0
105

वारदात में किसी करीबी का हाथ: रणविजय सिंह

नोएडा। सेक्टर 20 कोतवाली थाना क्षेत्र के सेक्टर-15 में एक वृद्घ महिला का संदिग्ध अवस्था में घर के बाथरूम के अंदर शव मिला है। पुलिस को आशंका है कि किसी ने लूटपाट के इरादे से महिला की हत्या कर दी है।
वृद्घ महिला के पति का नाम सीपी सिंह था जो दिल्ली में प्रधानाध्यापक पद से रिटायर हुए थे। उनकी भी मौत हो चुकी है। पता चला है कि महिला के तीन बेटे बाहर रहते हैं। यहां वह सेक्टर-15 के बी-49 मकान में अकेली रहती थी। संतोष नाम की 70 वर्षीय महिला अकेले सेक्टर 15 के बी ब्लॉक में ग्राउंड फ्लोर पर रहती थी और उसने मकान के बाकी हिस्से को किराए पर दिया हुआ था।आज सुबह उसके कमरे से बदबू आने लगी तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को
दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। महिला के शव पर प्रथम दृष्टा चोट के निशान नहीं है।
इसलिए इस मामले को पुलिस बीमारी के एंगल से देख रही है। बाहर रहने वाले उसके बेटों को इसकी इत्तला दे दी गई है।
एडीशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने मीडिया को बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि इस घटना में किसी करीबी का हाथ है जो गेट खुलवाकर घर के अंदर घुसा है तथा घटना को अंजाम दिया है। घर के दरवाजे खुले हुए थे। उनका कहना था कि लूटपाट के इरादे से किसी ने वृद्घ महिला की हत्या कर दी है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।