Site icon चेतना मंच

Patna Big News : पटना पुलिस के लाठीचार्ज में बीजेपी नेता विजय कुमार सिंह की मौत,मचा कोहराम

Patna Big News

Patna Big News

Patna Big News :  पटना पुलिस के लाठीचार्ज में बीजेपी नेता विजय कुमार सिंह की मौत हो गई है। इस घटना में सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल को भी गंभीर चोटे आई है पटना में बीजेपी की ओर से किए गए मार्च के दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिसमें बीजेपी के कार्यकर्ता की मौत हो गई। इस घटना के बाद राजनीतिक हलको में कोहराम मच गया है ।

पुलिस के लाठीचार्ज में बीजेपी नेता विजय कुमार सिंह की मौत

सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल भी गंभीर रुप से घायल

Patna Big News लाठीचार्ज के दौरान बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता सड़क पर गिर गए उनके सर पर गंभीर चोटें भी आई हैं । चोट लगने की वजह से बीजेपी के नेता विजय कुमार सिंह की मौत हो गई । पुलिस ने सांसदों विधायकों पर भी लाठीचार्ज किया है। बिहार में टीचर अभ्यर्थियों के समर्थन में तथा चार्जशीटेड डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को बर्खास्त करने की मांग को लेकर बीजेपी की ओर से निकाले गए विधानसभा मार्च को रोकने के लिए पुलिस की ओर से लाठीचार्ज किया गया था।  लाठीचार्ज में घायल बीजेपी नेता की मौत की खबर मिल रही है, बताया जा रहा है कि बीजेपी के नेता लाठीचार्ज में गंभीर रूप से घायल हो गए थे और उन्हे  पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था।

सुशील मोदी और सम्राट चौधरी हिरासत में 

विधान सभा घेराव के लिए निकले bjp प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और राज्य सभा सांसद सुशील मोदी को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया । सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार की जनता के लिए हम गोली भी खाएंगे लेकिन नीतीश सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे। साथ ही उन्होने आरोप लगाया कि बीजेपी के शांतिपूर्ण प्रदर्शन पर पुलिस ने जबरन बल प्रयोग किया है ।

जेपी नड़ड़ा ने लाठी चार्ज को बताया बौखलाहट का नतीजा

इस घटना के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड़ड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा

“भाजपा कार्यकर्ताओं पर पटना में हुआ लाठीचार्ज राज्य सरकार की विफलता और बौखलाहट का नतीजा है। महागठबंधन की सरकार भ्रष्टाचार के क़िले को बचाने के लिए लोकतंत्र पर हमला कर रही है। जिस व्यक्ति पर चार्जशीट हुई है, उसको बचाने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री अपनी नैतिकता तक भूल गये हैं।”

 

 

 

शिक्षकों को राज्य कर्मी का दर्जा देने की भी मांग

इससे पहले आज सुबह भी विधानसभा में बीजेपी ने हँगामा किया था । तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग के साथ -साथ BJP विधायक राज्य के शिक्षकों को राज्य कर्मी का दर्जा देने की भी मांग कर रहे थे । वहीं अन्य मुद्दे जैसे राज्य में रोजाना हों रहीं औसतन हत्याओं और ध्वस्त क़ानून व्यवस्था भी उठाये गया था ।

Bihar News : तेजस्वी से इस्तीफे की मांग तेज़, तीन दिन से चल रहा प्रदर्शन आज भी जारी

Exit mobile version