Site icon चेतना मंच

UP News : देवी दर्शन करने आई युवती से दुष्कर्म, जिला पंचायत सदस्य सहित 2 लोगों पर मुकदमा

UP News

UP News

UP News : कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के कड़ाधाम थाना क्षेत्र में मां शीतला के दर्शन करने आई युवती से दुष्कर्म करने के आरोप में जिला पंचायत सदस्य सहित दो लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

UP News in hindi

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने रविवार को बताया कि जिले के सराय अकिल थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 30 वर्षीय युवती ने थाने में दी तहरीर में कहा है कि वह गत तीन अगस्त को कड़ाधाम में गंगा स्नान और दर्शन करने गई थी।

सिंह ने बताया कि वह लौटने के लिए किसी वाहन का इंतजार कर रही थी, तभी कार सवार दो लोग आए और उसे मंझनपुर तक छोड़ने की बात कहकर अपनी कार में बिठा लिया ।

उन्होंने बताया कि युवती का आरोप है कि कार सवार लोग उसे एक सुनसान इलाके में ले गये और पिस्टल से आतंकित करके उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद वे पीड़िता को कमासिन गांव के पास कार से उतारकर चले गए।

सिंह ने बताया कि पीड़िता ने इस संबंध में शनिवार 12 अगस्त को पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव को प्रार्थना पत्र दिया।

पुलिस अधीक्षक के आदेश पर कड़ाधाम थाने में पीड़िता की तहरीर पर जिला पंचायत सदस्य शेरू और उसके साथी जुबेर के खिलाफ बलात्कार और धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। UP News in hindi

Noida News : समाजवादी पार्टी ने घोषित कर दी प्रदेश कमेटी, नोएडा से दो नेता बने प्रदेश सचिव, पढ़ें पूरी लिस्ट

उत्तर प्रदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version