Site icon चेतना मंच

Big Breaking : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटी में पार्किंग को लेकर हुआ बड़ा बवाल, पुलिस ने भी खूब चलाए लाठी डंडे, घटना का वीडियो हुआ वायरल

Big Breaking

Big Breaking

Big Breaking : नोएडा। यूपी के ग्रेटर नोएडा शहर से एक बड़ी खबर आ रही है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिसरख थाना क्षेत्र के अंतर्गत फ्लोरा हैरीटेज सोसायटी में पार्किंग को लेकर दो पक्षों में बवाल हो गया। इसी बवाल के बीच पुलिस को भी बुलाया गया। आरोप है कि पुलिस ने भीड़ में मौजूद महिलाओं, बुजुर्गों एवं बच्चों के साथ मारपीट की है।

Big Breaking : Noida News in hindi

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा शहर के एक किनारे पर ग्रेटर नोएडा वेस्ट के नाम से एक बड़ा शहर बसा है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फ्लौरा हैरीटेज सोसायटी के नाम से एक बहुमंजिला आवासीय कॉम्पलेक्स है। इसी कॉम्पलेक्स में पार्किंग में गाड़ी लगाने को लेकर दो पक्षों में बडा बवाल हो गया। नोएडा पुलिस कमिश्नरी के मीडिया सेल ने बताया कि पार्किंग में गाड़ी लगाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। सूचना मिलने पर बिसरख थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों तरफ से झगड़ा कर रहे लोगों को मुश्किल से शांत कराया। इस मामले में बिसरख थाने की पुलिस ने दो व्यक्तियों को हिरासत में भी लिया है।

वीडियो हुआ वायरल

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित फ्लौरा हैरीटेज सोसायटी में हुए बवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पुलिस के कुछ कर्मचारी महिलाओं, बुजुर्गों व बच्चों को मारते पी​टते व धकियाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक महिला का फोन छीनने की घटना भी रिकार्ड हुई है। आरोप लगाया जा रहा है कि फ्लौरा हैरीटेज सोसायटी में पुलिस के एक अधिकारी रहते हैं। उस अधिकारी से मिलने के लिए उनके एक परिचित वहां आए थे और उन्होंने अपनी गाड़ी सोसायटी की रिजर्व पार्किंग पर गलत तरीके से पार्क कर दी थी। इस बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई। आरोप यह भी है कि पुलिस ने गलत पार्किंग का विरोध करने वाले सोसायटी के निवासियों के साथ ज्यादती की तथा उल्टे उन्हें ही हिरासत में ले लिया।

लिंक में आप भी देखिए पूरा वायरल वीडियो…

Noida News : प्राधिकरण के बोर्ड ने कर दिए हैं ऐतिहासिक फ़ैसलें, बदल जाएगी पूरे NCR की तस्वीर

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version