Site icon चेतना मंच

Noida News : कपड़े खरीदने पहुंचे युवक ने दुकानदार पर चला दी गोली, लहूलुहान हुआ दुकानदार

Noida News

Noida News

Noida News (चेतना मंच)। थाना दनकौर क्षेत्र के मंडी श्याम नगर में दुकान पर कपड़े खरीदने के दौरान हुए विवाद में एक युवक ने दुकानदार पर गोली चला दी। गोली लगने से दुकानदार लहूलुहान होकर गिर पड़ा। इस घटना के बाद बाजार में हड़कंप मच गया।

Noida News in hindi

ग्रेटर नोएडा की मंडी श्याम नगर में अंकुर अग्रवाल की कपड़े की दुकान है। मंगलवार की शाम उसकी दुकान पर देवला गांव निवासी सन्नी नामक युवक कपड़े खरीदने के लिए आया था। कपड़े खरीदने के दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच वाद विवाद हो गया। वाद विवाद इतना बढ़ा कि सन्नी ने अंकुर अग्रवाल के ऊपर फायर कर दिया। गोली अंकुर अग्रवाल के कंधे में लगी जिसके बाद वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा।

गोली चलने की आवाज सुनकर बाजार में भगदड़ मच गई। इस दौरान आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस व स्थानीय व्यापारियों ने घायल अंकुर अग्रवाल को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों के मुताबिक उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें छापेमारी कर रही है।

हमलावर गिरफ्तार

दुकानदार को गोली मारने के एक आरोपी को थाना दनकौर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में शामिल दो अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमला रंगदारी मांगने सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस वारदात में शामिल तरुण को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य दो आरोपियों की तलाश की जा रही है। Noida News

Noida News : रिलेशनशिप और फ्रॉड, नजदीकियां बढ़ाकर युवती के साथ दी गंदी हरकत

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version