Site icon चेतना मंच

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया दुष्कर्म: फोटो वीडियो ससुराल वालों को भेजे, कोर्ट ने सुनाई अब यह सजा

Bulandshahr Crime

Bulandshahr Crime

Bulandshahr Crime : न्यायालय ने एक युवक को 10 साल की कैद की सजा सुनाई है, अभियुक्त पर 62000 का जुर्माना भी लगाया गया है। इस युवक ने एक युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था और उसके अश्लील फोटो वीडियो वायरल कर दिये थे। यहां तक की शादी के बाद उसके ससुराल वालों तक को उसके अश्लील फोटो वीडियो भेज दिए थे।

अश्लील फोटो  का डर दिखा कर करता रहा दुष्कर्म 

Bulandshahr Crime

दरअसल मामला बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र का है। यहां पर 30 जुलाई 2020 को पीड़ित परिवार ने तहरीर देते हुए बताया था कि बेटी यहीं पर रहते हुए पड़ोस के घर में सिलाई सीखने जाती थी। जहां उसकी मुलाकात बंटी नाम के युवक से हुई। बंटी कमल का रिश्तेदार था जिसके घर युवती सिलाई सीखने जाती थी। बंटी मेरठ का रहने वाला है। एक दिन बंटी ने मौका पाकर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और उसके अश्लील फोटो वीडियो खींच लिए। फोटो युवक के पास आने के बाद लगातार युवती को ब्लैकमेल करता रहा और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। युवती चुपचाप सब कुछ सहती रही। उसने सोचा कि उसकी शादी के बाद सब कुछ ठीक हो जाएगा। 23 फरवरी 2020 को युवती की शादी कर दी गई लेकिन शादी के बाद भी यह मामला नहीं थमा। युवक ने अश्लील फोटो वीडियो ससुराल वालों को भेज दिए। इसके बाद यह पूरा मामला खुलकर सामने आया।

कोर्ट ने युवक को सुनाई सजा

Bulandshahr Crime

ससुराल वालों तक फोटो पहुंचाने के बाद जुलाई 2020 में युवती के साथ फिर से दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने परिवार की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी के खिलाफ चार्ज शीट कोर्ट में दाखिल कर दी थी, तभी से यह मामला न्यायालय में विचाराधीन था। अब दोनों पक्षों के गवाहों और बयानों, साक्षो का अवलोकन करने के बाद व्यक्ति को दोषी माना गया है, जिसके बाद अभियुक्त को 10 साल कारावास और 62000 जुर्माना की सजा सुनाई गई है।

Bulandshahr News: पार्क जाने के बहाने घर से निकली मुस्लिम युवती ने हिंदू प्रेमी से कर ली शादी

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

Exit mobile version