Site icon चेतना मंच

Lucknow News: अलकनंदा एनक्लेव में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस छापेमारी में पकड़ी गई विदेशी लड़कियां

Lucknow News

Lucknow News

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र स्थित अलकनंदा एनक्लेव में छापेमारी हुई। मंगलवार सुबह एक फ्लैट में हुई इस कार्रवाई में पुलिस ने तीन विदेशी लड़कियों समेत छह लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस की छापेमारी में कई विदेशी लड़कियां और लड़के फ्लैट में पकड़े गए। फ्लैट में रहने वाली लड़कियां थाईलैंड और नेपाल की बताई जा रही हैं। एनक्लेव में रहने वाले लोगों का दावा है कि यहां युवतियां स्पा सेंटर की सर्विस देने के नाम पर सेक्स रैकेट चलाती हैं। यहां पर देर रात तक लोगों का आना जाना लगा रहता है।

 

 

स्थानीय लोगों की शिकायत पर पहुंची पुलिस

Lucknow News

बता दें कि लखनऊ के अलकनंदा एनक्लेव में महिलाओं के साथ ही पुरुषो को भी पकड़ा गया है। इन सभी के पास से कई आपत्तिजनक सामग्री भी पुलिस ने बरामद की है। बता दें कि सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस को इलाके के अलकनंदा एनक्लेव में रहने वाले लोगों की शिकायत मिली थी। एनक्लेव में रहने वाले लोगों की शिकायत पर जब वहां पुलिस पहुंची और छापेमारी हुई तो सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ। वहां रहने वाले लोगों का आरोप है कि यहां पर कुछ लोग विदेशी युवतियों से सेक्स रैकेट चलवा रहे हैं। हालांकि, ये रैकेट कब से चल रहा है इसका पता अभी नहीं चल पाया है।

साक्ष्यों के आधार पर होगी कार्रवाई

पुलिस की एक टीम ने छापेमारी कर विदेशी युवतियों को पकड़ा है। उन्होंने खुद को लेकर ब्यूटी पार्लर लाइन से जुड़ा होने का दावा किया और साथ में पकड़े गए दो युवकों को अपना साथी बताया है। इंस्पेक्टर के मुताबिक, अपार्टमेंट में सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर छापेमारी की गई थी। अब इस मामले में पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है। साथ ही अभी मामले की जांच की रही है। पुलिस का कहना है कि तथ्यों और साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Canada : भारत ने कनाडा के सीनियर डिप्लोमैट को देश से निष्कासित किया

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version