Site icon चेतना मंच

Noida News : नो पार्किंग में कार खड़ी करने को लेकर संग्राम, कार चालक ने गार्ड को धुना

Noida News

Noida News

Noida News Live : उत्तर प्रदेश के आधुनिक शहर नोएडा में स्थित सोसायटीज में वाहनों की पार्किंग एक बड़ी समस्या बनती जा रही है। यह समस्या इतना विकट रुप ले रही है कि नोएडा में रोजाना ही कार या अन्य वाहन खड़ा करने को लेकर कहासुनी और मारपीट की खबरें आती रहती है। ताजा खबर नोएडा की ग्रेट वेल्यू शरण सोसायटी की है। यहां पर एक कार चालक ने गार्ड की केवल इसलिए धुनाई कर दी कि गार्ड ने नो पार्किंग जोन में कार खड़ी करने से मना किया था।

Noida News in hindi

मामला नोएडा के थाना सेक्टर 39 के सेक्टर 107 स्थित ग्रेट वेल्यू शरणम सोसायटी का है। बताया जाता है कि सोसायटी निवासी चिराग गोयल अपनी गाड़ी को नो पार्किंग में खड़ी कर रहा था। नो पार्किंग में गाड़ी खड़ी करते देख सोसायटी का सिक्योरिटी गार्ड वहां पहुंचा और उसने चिराग को नो पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने से मना किया। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई।

आरोप है कि गाड़ी स्वामी चिराग ने सिक्योरिटी गार्ड के साथ अभद्र व्यवहार किया। जिसके बाद सिक्योरिटी गार्ड ने थाना सेक्टर 39 पुलिस को जानकारी दी। जिस पर थाना सेक्टर 39 पुलिस द्वारा कार्यवाही करते हुए चिराग को गिरफ्तार कर लिया और आगे की निरोधात्मक कार्यवाही की जा रही है।

आपको बता दें कि नोएडा व ग्रेटर नोएडा में वाहनों की पार्किंग बड़ी समस्या है। जो स्थान पार्किंग के लिए निर्धारित किए गए हैं, वह कम पड़ रहे हैं। लोग अपने वाहनों को नो पार्किंग और इधर उधर खड़ा कर रहे हैं। नो पार्किंग में वाहन खड़े करने को लेकर पहले भी अभद्र ​व्यवहार व मारपीट की घटनाएं हो चुकी है। Noida News

MotoGP का फाइनल देखने पहुंच रहे CM योगी, जानिए पूरा कार्यक्रम

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version