Site icon चेतना मंच

भाजपा नोएडा महानगर के बैनर तले सैकड़ों महिलाओं ने सुनी पीएम के ‘Mann Ki Baat’

Mann Ki Baat

Mann Ki Baat

नोएडा के सेक्टर-10 में भारतीय जनता पार्टी नोएडा महानगर के बैनर तले सैकड़ों महिलाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम मन की बात (Mann Ki Baat) कार्यक्रम को सुना। इस अवसर पर महिलाओं ने संसद से नारी शक्ति वंदन विधेयक पारित करवाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद भी दिया। मन की बात कार्यक्रम के बाद महिलाओं ने कहा कि यह विधेयक महिलाओं को और भी सशक्त बनाएगा।

बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम मन की बात का 105वां संस्करण प्रसारित किया गया। इसमें प्रधानमंत्री मोदी ने G20 के आयोजन, विश्व पर्यटन दिवस, भारत में बढ़ रही विश्व धरोहरों की संख्या, जंगली जीवन बचाने के मंत्र, यूपी के संभल जिले में सोत नदी के पुनरोद्धार सहित कई विषयों पर अपने मन की बात से देश को अवगत करवाया।

Mann Ki Baat

महिलाओं ने पोस्टर के माध्यम से दी बधाई

नोएडा के सेक्टर-10 में भाजपा नोएडा महानगर की जिला महामंत्री और वरिष्ठ नेत्री डिंपल आनंद के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के Mann Ki Baat कार्यक्रम को सुनने के लिए सैकड़ों महिलाएं एकत्र हुई थीं। महिलाओं ने बड़े ध्यान से PM Modi की हर बात को सुना।

कार्यक्रम के बाद डिंपल आनंद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नारी शक्ति वंदन विधेयक के माध्यम से महिलाओं को सशक्त बनाने का एक बहुत बड़ा तोहफा दिया है। इसके लिए देश की हर महिला PM Modi की आभारी है।

इस अवसर पर महिलाओं ने पोस्टर दिखाकर और नारे लगाते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया। Mann Ki Baat सुनने के इस कार्यक्रम में कंचन देवी, वर्षा, पुष्पा, शामती, मनी देवी, शीला, सीमा देवी, रीमा कुमारी, संपत देवी, रेखा, शारदा देवी, प्रमिला, माधुरी, ललिता, बेबी, करिश्मा, रोशनी, गंगा देवी सहित कई अन्य महिलाएं मौजूद थीं।

नहीं रहे प्रसिद्ध गीतकार प्रमोद प्यासा, साहित्य जगत में फैला शोक

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

Exit mobile version