Site icon चेतना मंच

Noida News वीरों को नमन कर मेरी माटी, मेरा देश अभियान चलाया

Noida News

Noida News

Noida News (चेतना मंच)। नेहरू युवा केंद्र द्वारा दादरी में ‘मेरी माटी मेरा देश’ का आयोजन किया गया। जिसमें भारत के वीर सपूतों को नमन करते हुए आईटीबीपी के जवान व नेहरू युवा केंद्र और दादरी नोएडा भाजपा जिला अध्यक्ष तथा नगर महामंत्री आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे। इस अवसर पर विविध कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजकों ने और उपस्थित सम्मानित अतिथियों ने अपने उदगार व्यक्त करते हुए वीरों को नमन किया और उनकी कुर्बानियों को याद किया।

मेरी माटी मेरा देश अभियान के अवसर पर नेहरू युवा केंद्र की जिलाधिकारी स्निग्धा सिंह, वी लेखाकार प्रमोद अख्तर तथा दिनेश शर्मा आदि सम्मानित जन विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Noida News

नगर पालिका परिषद दादरी में डोर टू डोर मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर लोगों को मिट्टी और चावल अपने हाथों से वितरण किया गया। नेहरू युवा केंद्र के सदस्यों के साथ अन्य उपस्थित सदस्यों ने घर घर जाकर कलश यात्रा निकाली। मेरी माटी मेरा देश अभियान के इस अवसर पर उपस्थित सदस्यों और पदाधिकारियों ने राष्ट्रगान को गाकर वीरों को याद कर कार्यक्रम का समापन किया।इस मौके पर अन्य सदस्यों व पदाधिकारियों के साथ पूजा व आकाश कुमार भी उपस्थित रहे।

बेहतर रिटर्न के चक्कर में गंवा दिए पौने दो लाख रुपये

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

 

Exit mobile version