Site icon चेतना मंच

महिला सुरक्षा, सम्मान एवं अधिकारों के प्रति जागरूकता के लिए निकाली गई रैली

Bulandashahar News

Bulandashahar News

बुलंदशहर। सशक्त नारी समृद्ध प्रदेश के तहत प्रदेश सरकार द्वारा नारी सुरक्षा एवं सम्मान के लिए मिशन शक्ति कार्यक्रम के अंतर्गत महिलाओं को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करने के लिए मिशन शक्ति के चौथे चरण का शुभारंभ किया जा रहा है। इसी क्रम में आज मिशन शक्ति कार्यक्रम के तहत महिलाओं को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करने के के लिए महिला कल्याण विभाग एवं पुलिस विभाग द्वारा संयुक्त रूप से जागरूकता रैली का शुभारंभ किया गया।

डीएम एसएसपी ने दिखाई हरी झंडी

मिशन शक्ति कार्यक्रम के तहत महिलाओं को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करने के लिए महिला कल्याण विभाग एवं पुलिस विभाग की ओर से संयुक्त रूप से जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। यह महिला जागरूकता रैली पुलिस लाइन से शुरू होकर नगर के विभिन्न बाजार और मार्गों से होते हुए विकास भवन पर जाकर समाप्त होगी। इस महिला जागरूकता रैली को जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह, एसएसपी श्लोक कुमार, विधायक सियाणा देवेंद्र सिंह लोधी ने हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया। महिलाओं को सशक्त, जागरूक और उनके अधिकारों के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए इस तरीके की रैली का आयोजन किया गया है।

अधिकारियों की मौजूदगी में रैली का शुभारंभ

महिला जागरूकता रैली के शुभारंभ के अवसर पर कई अधिकारी मौजूद रहे, जिसमें सीडीओ कुलदीप मीणा, एसपी सिटी सुरेंद्रनाथ, सीओ पूर्णिमा सिंह, महिला कल्याण अधिकारी सहित और अन्य अधिकारी मौजूद रहे। यह महिला जागरूकता रैली बुलंदशहर में सशक्त नारी समृद्ध प्रदेश के तहत सरकार द्वारा नारी सुरक्षा, सम्मान और अधिकारों के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए निकल गई है। सशक्त नारी समृद्ध प्रदेश के तहत प्रदेश सरकार द्वारा नारी सुरक्षा सम्मान एवं स्वावलंबन के लिए मिशन शक्ति कार्यक्रम के अंतर्गत महिलाओं को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करने के लिए मिशन शक्ति के चौथे चरण में यह जागरूकता रैली निकाली गई है।

15 पुलिस कर्मी होंगे निलंबित, ड्यूटी के दौरान इकाना स्टेडियम में देख रहे थे मैच

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version