Site icon चेतना मंच

3 मासूम बच्चों के हत्यारों को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा, बेरहमी से गोली मारकर की गई थी हत्या

Bulandshahr Crime

Bulandshahr Crime

Bulandshahr Crime बुलंदशहर में न्यायालय ने ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए ट्रिपल मर्डर के तीन आरोपियों को फांसी की सजा सुनाई है। मामला साल 2019 का है। 2019 में एक ही परिवार के तीन बच्चों की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। परिवार वाले लगातार हत्या आरोपी की फांसी की सजा की मांग कर रहे थे।

एक ही परिवार के तीन बच्चों की बेरहमी से गोली मारकर हत्या

दरअसल बुलंदशहर में ऑपरेशन कनविक्शन के तहत ट्रिपल मर्डर के तीन अभियुक्तो को न्यायालय ने फांसी की सजा सुनाई है। वर्ष 2019 में इन तीन बच्चों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। यह तीनों बच्चे जिनकी हत्या की गई थी सिटी कोतवाली क्षेत्र के फैसलाबाद के रहने वाले थे। तीनों बच्चे एक ही परिवार के थे और हत्या करने वाला भी परिवार का ही व्यक्ति था।

परिवार के ही सदस्य ने की थी हत्या

Bulandshahr Crime

हत्या इतनी दर्दनाक तरीके से की गई थी के हत्या के बाद तीनों बच्चों के शवो को ट्यूबवेल की हौज में फेंक दिया गया था। फिरौती के लिए इन तीनों बच्चों की हत्या की गई थी। कोर्ट ने अभियुक्त सलमान, बिलाल और इमरान को फांसी की सजा सुनाई है। कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद यह ऐतिहासिक फैसला सुनाया है। हत्या करने वाला शख्स बिलाल तीनों बच्चों के मामा का बेटा था, उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इन तीनों बच्चों को मौत के घाट उतारा था। बच्चों का परिचित होने के चलते उन्हें बहलाया फुसलाया उन्हें जंगल में लेकर गए और तब गोली मारकर उनकी बर्बर तरीके से हत्या की गई। कोर्ट ने तीनों अभियुक्तो को मृत्यु की सजा और एक-एक लाख रुपये जुर्माना की सजा सुनाई। परिवार से रंजिश के चलते तीनों बच्चों की हत्या की गई थी।

Bulandshahr Crime

दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ रैपिड रेल : बुलेट ट्रेन की रफ्तार, दिखने में शानदार देश की पहली रैपिड ट्रेन

परिवार ने कोर्ट और सरकार का किया धन्यवाद

तीनों बच्चों की हत्या होने के बाद से ही परिवार वाले तीनों अभियुक्तों की फांसी की सजा की मांग कर रहा थे। अब कोर्ट ने तीनों व्यक्तियों को फांसी की सजा सुनाई है, जिसके बाद परिवार वालों ने राहत की सांस ली है। साथ ही परिवार ने सरकार कोर्ट और पुलिस को तहे दिल से धन्यवाद दिया है।

Noida News : नोएडा में मनचले की छेडख़ानी से परेशान छात्रा ने दे दी जान

Exit mobile version