Site icon चेतना मंच

दिल्ली में फिल्म प्रोड्यूसर बाइक दुर्घटना में घायल हो तड़पता रहा और लोग वीडियो बनाते रहे, हुई मौत

Delhi News 

Delhi News 

Delhi News   राजधानी दिल्ली में नेहरू प्लेस के आउटर रिंग रोड पर एक युवक की बाइक दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। युवक के सर में गहरी छोटे लगी थी, वह खून से लथपथ तड़पता रहा आधे घंटे तक और लोग वीडियो बनाते रहे। और मौका देखकर उसका पर्स और मोबाइल भी ले उड़े। इंसानियत को शर्मसार करने वाली यह घटना रोंगटे खड़े करने वाली है। और जब तक कुछ लोग उसकी मदद के लिए सामने आए तब तक देर हो चुकी थी। अस्पताल में पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। यह मामला राजधानी दिल्ली के नेहरू प्लेस आईआईटी क्रॉसिंग के नजदीक बताया गया है। 30 वर्ष के युवक की पहचान फिल्म प्रोड्यूसर के रूप में की गई है।

यह घटना नेहरू प्लेस की ओर जाने वाली लेन में रात में घटी

पीड़ित की मदद करने के लिए रुके कुछ लोगों में से एक ने कहा कि बहुत खून बह गया था और वहां मौजूद लोगों ने कहा कि वह कम से कम 30 मिनट से वहीं लहू लुहान पड़ा रहा और उसके खून बहता रहा। बाद में, कुछ लोगों ने उसे एक ऑटो में बिठाया और पास के एक क्लिनिक में ले गए, जिसने उसे प्रेस एन्क्लेव मार्ग पर पीएसआरआई मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में रेफर कर दिया गया था। ऐसा भी जानकारी में आया की मौका पाकर कोई चोर उसके मोबाइल और पर्स को लेकर रफू चक्कर हो गए।

सीसीटीवी फुटेज से पता लगा

पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, पीड़ित पीयूष पाल एक अन्य बाइक से तेज टक्कर लगने  जमीन पर गिर गया। इस दौरान उसके चेहरे और सिर में गंभीर चोट आई। और वह काफी समय तक लहू लुहान सड़क पर छटपटाता रहा। खबरों के मुताबिक, जब वह घायल अवस्था में जमीन पर पड़ा हुआ था तो लोग उसका वीडियो बनाने में लगे हुए थे और फोटो खींच रहे थे। पास के एक पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, पीड़ित पीयूष पाल ने एक अन्य बाइक को तेज टक्कर मार दी और वह स्वयं नीचे गिर पड़ा जिससे उसके सि‍र में गंभीर चोटें आई और खून लगातार बहता रहा। यह घटना रात्रि 9:45 की बताई गई है।

अधिक खून बह जाने से हुई मौत, समय से इलाज नहीं हो सका

पीड़ित व्यक्ति घटनास्थल पर लगभग 30 मिनट तक लव लहुलुहान पड़ा रहा। कुछ लोग फोटो बनाते रहे कुछ वीडियो बनाते रहे और कुछ वहां से निकल गए। समय रहते उसका इलाज नहीं हो पाया। बाद में, कुछ लोगों ने उसे एक ऑटो में बिठाया और पास के एक क्लिनिक में ले गए, जिसने उसे प्रेस एन्क्लेव मार्ग पर पीएसआरआई मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में रेफर कर दिया।

जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तब वहां कोई नहीं मिला

जब तक पुलिस मौके पर पहुंची ऑटो और कुछ लोगों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया जा चुका था इसलिए वहां कोई नहीं मिला। बाद में पुलिस द्वारा मृतक को सव परीक्षण के लिए भेज दिया गया। शव परीक्षण किया गया और उसका शव अंतिम संस्कार के लिए बुधवार को उसके रिश्तेदारों को सौंप दिया गया।

प्रस्तुति मीना कौशिक

मंत्री की आवाज का नकल कर किन्नर करता था ठगी, साइबर सेल ने ऐसे दबोचा

देश विदेशकी खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंचके साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version