Site icon चेतना मंच

नोएडा पुलिस के दूसरे नोटिस से बिगड़ गई एल्विश यादव की तबीयत, अस्पताल में हो गया एडमिट

Noida News

Noida News

Noida News : उत्तर प्रदेश की औद्योगिक नगरी नोएडा के सेक्टर 51 में हुए हाईप्रोफाइल रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में नोएडा पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए जारी किए गए दूसरे नोटिस को देखते ही एल्विश यादव की तबीयत बिगड़ गई। एल्विश यादव को आनन फानन में गुरूग्राम के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Noida News in hindi

आपको बता दें कि रेव पार्टी के आयोजन और सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में चर्चित यूट्यूबर एल्विश यादव का नाम सामने आया था। जिसके बाद नोएडा के सेक्टर 20 पुलिस ने एल्विश यादव को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया था। मंगलवार की रात सेक्टर 20 थाने में आधा दर्जन वकीलों के साथ एल्विश यादव पहुंचा था, जहां तीन घंटे तक उससे पूछताछ की गई। इसके बाद उसे पूछताछ के लिए दूसरा नोटिस जारी किया। बताया जाता है कि दूसरा नोटिस देखते ही एल्विश यादव की तबीयत बिगड़ गई।

नोएडा पुलिस ने एल्विश को दुबारा पूछताछ के लिए नोटिस भेजा। इन्वेस्टिगेशन ज्वाइन करने के लिए नोटिस भेजा था। कल एल्विश को दूसरी बार पूछताछ में शामिल होना था, लेकिन बीमार होने की वजह से एल्विश पूछताछ में शामिल नहीं हुआ। बताया जाता है कि एल्विश यादव की अचानक से तबीयत खराब हो गई और उसे गुरूग्राम के अस्पताल में भर्ती होना, जिस कारण एल्विश दूसरी बार पूछताछ के लिए नोएडा नहीं पहुुंच सका।

आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस ने कोर्ट में एक अर्जी दाखिल कर पकड़े गए पांचों आरोपियों को 14 दिन की रिमांड पर दिए जाने की मांग की ​थी। रिमांड की अर्जी पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने दो दिन 6 घंटे की रिमांड दी है।

फाजिलपुरिया से भी होगी पूछताछ

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में एल्विश यादव गले में सांप डाले हुए नजर आ रहा था। इस वीडियो की जांच सिंगल फाजिलपुरिया का नाम सामने आया था। जिसके बाद नोएडा की थाना सेक्टर 20 पुलिस फाजिलपुरिया से भी पूछताछ करेगी। पुलिस ने बताया कि जल्दी ही फाजिलपुरिया को भी पूछताछ के लिए नोएडा बुलाया जाएगा।

दीवाली पर फायर बिग्रेड ने चलाया बड़ा अभियान, लोगों को दी खास जानकारी

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version