Site icon चेतना मंच

नोएडा : बदमाश को पकड़ने गई नोएडा पुलिस से गाजियाबाद में मारपीट

Noida News

Noida News

Noida News :  उत्तर प्रदेश के नोएडा से सटे गाजियाबाद शहर में नोएडा की पुलिस के साथ एक बड़ी वारदात हो गई। गाजियाबाद में बदमाश को पकड़ने के लिए गई नोएडा पुलिस के साथ ग्रामीणों द्वारा मारपीट की गई। ग्रामीणों ने नोएडा पुलिस के वाहनों में तोड़फोड़ भी की। इस दौरान पुलिस कर्मियों की सरकारी पिस्टल भी गायब होने की खबर है। ग्रामीणों की मारपीट से घायल हुए पुलिस कर्मियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Noida News in hindi

जानकारी के अनुसार, नोएडा के थाना सेक्टर-63 की पुलिस कार में सवार होकर गाजियाबाद के मसौता गांव में लूट और चोरी के मामले में एक बदमाश के घर पर दबिश देने गई थी। मसौता गांव से वापस लौटते समय गांव के बाहर एक और कार आ रही थी। उस कार को रास्ता देने को लेकर कार सवार और पुलिसकर्मियों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान पास में ही मौजूद ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ​जिसके बाद गांव वाले और कार सवार युवकों ने मिलकर पुलिसकर्मियों से मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान आरोपियों ने पुलिसकर्मियों की कार का शीशा पूरी तरह चकनाचूर कर दिया। साथ ही कार में तोड़फोड़ की।

आपको बता दें कि घटना के समय नोएडा पुलिस सादा कपड़े पहने हुए थे। बताया जा रहा है कि नोएडा पुलिस सादा कपड़े पहना देख गांव वाले उनको पहचान नहीं पाए।

क्या कहते हैं पुुलिस अधिकारी

गाजियाबाद कमिश्नरी के मसूरी के एसीपी नरेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना में दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल हुए हैं। उनकी सरकारी एक पिस्टल भी मौके से गायब है। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच घटना की जांच में जुटी है। पुलिसकर्मियों से मारपीट करने वाले दूसरी कार में सवार आरोपियों की पहचान मुले चौहान, विशाल, अंकित, रिंकू के रूप में की गई है। घटना में शामिल अन्य गांव वालों की पहचान की जा रही है।

शादी पार्टियों में अवैध रुप से परोसी जा रही थी शराब, पांच गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version