Site icon चेतना मंच

Animal Review: एनिमल में पहली बार दिखा रणबीर कपूर का खूंखार अंदाज, दर्शक बोले ये तो पूरा बदल गया!

Animal Review

Animal Review : आज अभिनेता रणबीर कपूर की बहुचर्चित व बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘एनिमल’ सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब यह फिल्म दर्शकों के उम्मीदों पर कितनी खरी उतरी है, फिल्म दर्शकों को कैसी लगी यह आगे पढ़े एनिमल फिल्म के रिव्यू (Animal Review) में।

Animal Review :

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को लेकर दर्शकों का क्या रिस्पांस है, ये आगे इस पोस्ट में पढ़ते हैं, इससे पहले जान लेते हैं कि क्रिटिक्स का इस फिल्म को लेकर क्या कहना है? और फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा कितने स्टार दिए गए हैं।

ये है फिल्म की पूरी कहानी:

फिल्म एनिमल एक एक्शन मूवी है। इसकी कहानी मुख्य रूप से रणविजय (Ranbir Kapoor) के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में बलवीर सिंह (Anil Kapoor), रणविजय के पिता हैं। रणविजय अपने पिता बलवीर सिंह की पूजा करता है और उनका प्यार पाने का हर संभव प्रयास करता है, लेकिन उसके पिता का उसके प्रति कठोर रवैया ही रहता है। अपने पापा जैसा बनने के लिए रणविजय गलत राह पर चला जाता है। उसे सुधारने के लिए पिता उसे बोर्डिंग स्कूल भेज देते हैं। जहां से वापस आने के बाद गीतांजलि (Rashmika Mandana) से उसकी प्रेम कहानी की शुरुआत होती है। अंतर्जातीय रिश्ता होने की वजह से घर वाले इस प्रेम कहानी के खिलाफ हो जाते हैं, जिससे नाराज होकर रणविजय यूएस चला जाता है। यूएस में उसे खबर मिलती है कि उसके पिता को किसी ने गोली मार दी है। इस खबर को सुनकर वह वापस आता है। अब एक नए लुक और बिहेवियर वाला रणविजय देखने को मिलता है, जो बेहद खूंखार हो चुका है। अपने पिता पर गोली मारने वाले को सजा देना ही अब इसका मकसद बन चुका है। इस फिल्म में अबरार हक (बॉबी देओल) ने विलेन का रोल निभाया है, जिन्होंने रणविजय के पिता पर गोली चलाई थी।

क्या है ‘एनिमल’ पर क्रिटिक्स का रिव्यू:

क्रिटिक्स के मुताबिक फिल्म के डायलॉग उतने खास नहीं है, लेकिन इसकी सिनेमेटोग्राफी बहुत अच्छी है, जिसकी वजह से 3 घंटे 22 मिनट की इस फिल्म को देखने के लिए दर्शन स्क्रीन से बंधे रहने को मजबूत हो जायेंगे। फिल्म का फर्स्ट हाफ दर्शकों की नजरों को स्क्रीन पर गड़ाए रखने को मजबूर कर देगा। सेकंड हाफ की शुरुआत थोड़ी स्लो जरूर हुई है, लेकिन फिर बॉबी देओल की एंट्री से जोश भर गया है। ओवरऑल ये फिल्म 5 में से 4 स्टार डिजर्व करती है।

फिल्म के सभी स्टार कास्ट ने अपने-अपने रोल को बखूबी निभाया है। ये फिल्म बॉलीवुड इंडस्ट्री में रणबीर कपूर के चॉकलेटी बॉय लुक को बदल देगी। रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की केमिस्ट्री काफी अच्छी है। एक टॉक्सिक मैरिज का परफेक्ट उदाहरण इस फिल्म में देखने को मिलेगा।

Animal फिल्म को लेकर क्या है दर्शकों की राय :

सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर जो रिस्पांस सामने आए हैं उसके अनुसार दर्शकों को यह फिल्म बेहद पसंद आई है। रणबीर का अलग रूप दर्शको को बेहद पसंद आ रहा है। फिल्म में रणबीर कपूर की एंट्री जबरदस्त लगी है।

Animal Advanced Booking: एडवांस बुकिंग मामले में साल की तीसरी बड़ी फिल्म बनी रणबीर की ‘एनिमल’ पहले नंबर पर SRK की दो फिल्में

Exit mobile version