Site icon चेतना मंच

मकान मालिक को बेहोश कर नौकर सामान लेकर हुआ फरार

Noida News

Noida News

Noida News (चेतना मंच)। नोएडा के सेक्टर-78 स्थित महागुन मॉडर्न नोएडा सोसायटी में एक घरेलू सहायक अपने मकान मालिक को बेहोश करने के बाद पर्स व अन्य सामान लेकर फरार हो गया। मकान मालिक को गंभीर स्थिति में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों की शिकायत पर नोएडा के थाना सेक्टर-113 पुलिस ने घरेलू सहायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Noida News in hindi

इशिता राज ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि उसके विनीत तथा उसके भाई-भाभी एवं मां के साथ नोएडा के सेक्टर-78 स्थित महागुन मॉडर्न सोसायटी में रह रहे हैं। बुधवार को उसकी मां उसके घर आई थी। घर पर उनके पिता राजकुमार तथा घरेलू सहायक गुड्डू थे। शाम के समय पड़ोसी ने फोन कर बताया कि उनके पिता घर में बेहोश पड़े हुए हैं। इसके पश्चात वह अपनी मां को लेकर भाई के घर पहुंची, जहां जमीन पर उसके पिता बेहोश पड़े हुए थे और उनकी नाक से खून बह रहा था। इसके अलावा उनके शरीर पर भी चोट के निशान थे। घर से घरेलू सहायक गुड्डू लापता था।

इशिता राज ने बताया कि उन्होंने तुरंत अपने पिता राजकुमार को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि घरेलू सहायक गुड्डू घर से उनकी मां का पर्स तथा अपने सामान लेकर फरार हुआ है। थाना प्रभारी के मुताबिक पीड़िता की शिकायत पर घरेलू सहायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है।

एकाउंटेंट ने कंपनी को लगाया लाखों का चूना

नोएडा में कंस्ट्रक्शन कंपनी में कार्यरत एकाउंटेंट ने कंपनी को लाखों रुपये का चूना लगा दिया। अकाउंटेंट ने कंपनी के लाखों रुपये फर्जी तरीके से अपने एकाउंट में ट्रांसफर कर लिए और कुछ नकदी भी लेकर फरार हो गया। कंस्ट्रक्शन कंपनी के डायरेक्टर ने आरोपी के खिलाफ नोएडा के थाना सेक्टर-20 में मुकदमा दर्ज कराया है।

रत्याल कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर संजय शर्मा ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि लक्ष्मी नगर दिल्ली निवासी धनंजय कुमार उनके यहां पर एकाउंटेंट के रूप में कार्यरत था। 18 सितंबर को उसने कंपनी के एकाउंट से 331172 रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए। यह पैसे शर्मा सीमेंट स्टोर को दिए जाने थे। अपने एकाउंट में पैसे ट्रांसफर करने के बाद एकाउंटेंट धनंजय कुमार नौकरी छोडकर चला गया। जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि वह कंपनी के 123000 रुपये भी साथ लेकर चला गया है। उन्होंने कई बार उसके मोबाइल पर फोन का संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन फोन स्विच ऑफ मिला। थाना प्रभारी के मुताबिक एकाउंटेंट की तलाश की जा रही है।

न्यू ईयर की पार्टी में जाने से पहले पढ़ेें ये खबर, नोएडा में रहेगा रूट डायवर्जन

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version