Site icon चेतना मंच

शादी का न्योता देकर प्रेमी को घर बुलाकर जिंदा जलाया

Uttar Pradesh News

Uttar Pradesh News

Uttar Pradesh News : उत्तरप्रदेश के वाराणसी में शिवपुर जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां प्रेमी को प्रेमिका के पिता ने शादी का न्योता देकर अपने घर बुलाया और उसके ऊपर पेट्रोल डाल कर जिंदा जला दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले  की जांच करना शुरू कर दी है। वाराणसी में नए साल के दिन टिसोरा गाँव में प्रेमिका के पिता ने प्रेमी शुभम को शादी का न्योता देकर बहाने से बुलाया था और युवक के घर पहुचते ही उस पर पेट्रोल डाल उसे जिंदा जला दिया। गाँव के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी । घटना के बाद पुलिसकर्मियों द्वारा युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां उसने दो दिन बाद बुधवार को दम तोड़ दिया। पुलिस ने परिजनों को समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुभम के परिजनों ने प्रेमिका सहित अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार करने की मांग की है।

आग लगने के बाद छटपटाते हुए घर से बाहर भागा था प्रेमी

दरअसल पूरा मामला चोलापुर थाना क्षेत्र स्थित बेनीपुर के टिसौरा इलाके का है। जहां शुभम सेठ 26 (प्रेमी) को प्रेमिका रश्मि यादव के पिता राम अवतार यादव ने  शादी करवाने का झांसा देकर बुलाया था और मौका मिलते ही उसे रस्सी से बांधकर उसकी खूब पिटाई की और उसके बाद रस्सी पर पेट्रोल छिड़क कर उसमे आग लगा दी। आग लगने पर प्रेमी छटपटाता हुआ घर से बाहर की तरफ भागने लगा। जिसके कारण गाँव के लोगों को पूरे मामले की जानकारी हुई। प्रेमी की माँ ने  चोटपुर पुलिस थाने में प्रेमिका समेत अन्य परिजनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

Uttar Pradesh News

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की

उत्तरप्रदेश के जौनपुर स्थित पतरही कोपा का निवासी शुभम सेठ गाजीपुर के मौधा में आभूषण की दुकान चलाता था। इसी दौरान उसे रश्मि यादव से प्रेम हो गया। दोनों एक दूसरे से पिछले पाँच छह साल से प्रेम करते थे। जिसकी खबर प्रेमिका के परिजनों को भी थी। शुभम की माँ के मुताबिक राम अवतार ने नए साल पर बेटे शुभम को शादी का न्योता देकर घर बुलाया था और घर पंहुचते ही उन्होंने उसकी बुरी तरह पिटाई की और मौका मिलते ही उस पर पेट्रोल छिड़क उसे जिंदा जला दिया था। गाँव के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मोके पर पहुंची पुलिस ने शुभम को चोलापुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, में भर्ती कर दिया था। लेकिन दो दिन बाद शुभम की हालत  बिगड़ने पर उसे शिवपुर भरलाई के निजी चिकित्सालय में भर्ती किया गया था ,जहां उसकी मौत हो गई। पीड़ित परिजनों ने प्रेमिका उसके  परिवार के खिलाफ हत्या का आरोप दर्ज करा दिया है। पुलिस लगातार मामले की जांच में जुटी हुई है।

कौन है राम भजन गाने वाली बिहार की स्वाति मिश्रा, जिनके फैन बने PM मोदी

देश विदेश  की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच  के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version