Site icon चेतना मंच

उत्तर प्रदेश के लिए भाजपा ने किया बड़ा फैसला, 50 हजार गांवों में घर-घर जाएंगे नेता

UP News

UP News

UP News : लोकसभा चुनाव-2024 को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने बड़ा फैसला किया है। यह फैसला उत्तर प्रदेश को लेकर किया गया है। भारतीय जनता पार्टी ने तय किया है कि उत्तर प्रदेश के 50 हजार गांवों के हर घर तक भारतीय जनता पार्टी के नेता व कार्यकर्ता पहुंचेंगे। इस दौरान उत्तर प्रदेश के सभी गांवों में घर-घर तक उत्तर प्रदेश सरकार तथा केन्द्र सरकार की योजनाओं को पहुंचाया जाएगा। उत्तर प्रदेश के नागरिकों का मत है कि भाजपा का यह अभियान पार्टी को नई ऊंचाई तक ले जाएगा।

UP News in hindi

शुरू की जाएगी ग्राम परिक्रमा यात्रा

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा के चुनाव में मिशन-80 की घोषणा की है। मिशन-80 का मतलब है कि उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी का परचम लहराना है। इस मिशन को पूरा करने के मकसद से ग्राम परिक्रमा यात्रा शुरू करने का फैसला किया गया है। ग्राम परिक्रमा यात्रा के तहत उत्तर प्रदेश के 50 हजार गांवों तक भारतीय जनता पार्टी के नेता व कार्यकर्ता जाएंगे। गांवों में घर-घर जाकर उत्तर प्रदेश सरकार तथा केन्द्र सरकार की योजनाओं को पहुंचाने का प्रयास करेंगे।

यह है ग्राम परिक्रमा यात्रा का पूरा कार्यक्रम

आपको बता दें कि रविवार को भारतीय जनता पार्टी की ग्राम परिक्रमा यात्रा को लेकर लखनऊ में भाजपा किसान मोर्चा की ओर से एक कार्यशाला आयोजित की गई है। इस कार्यशाला में भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के उत्तर प्रदेश के सभी पदाधिकारी तथा यूपी के सभी जिलों के जिलाध्यक्षा, जिला महामंत्री, क्षेत्रीय पदाधिकारी तथा कार्य समिति के सदस्यों सहित 600 पदाधिकारी शामिल हुए।

उत्तर प्रदेश की ग्राम परिक्रमा यात्रा को लेकर हुई कार्यशाला को संबोधित करते हुए किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में किसान देश के स्वाभिमान का प्रतीक बन चुका है। मोदी सरकार ने किसानों के कल्याण और उनकी आय बढ़ाने के लिए दर्जनों योजनाएं व कार्यक्रम लागू किए हैं। ग्राम परिक्रमा यात्रा के जरिये किसान मोर्चा भाजपा को प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटें जिताने और 60 प्रतिशत से अधिक मत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि आत्मनिर्भर भारत के निर्माण में कृषि क्षेत्र की महत्वपूर्ण भूमिका है। भाजपा के प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने कहा कि संपर्क, संवाद और संबंध की अपनी विशिष्ट कार्यपद्धति से भाजपा पूरी दुनिया के लिए शोध का विषय बन गई है। किसान मोर्चा के कार्यकर्ता पार्टी के सभी अभियानों से जुडक़र लोकसभा चुनाव में अपनी भूमिका का निर्वहन करें जिससे 2024 में फिर भाजपा सरकार बनाने का संकल्प पूरा किया जा सके।

किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने कहा कि ग्राम परिक्रमा यात्रा के लिए एक से तीन फरवरी तक सभी संगठनात्मक जिलों तथा चार व पांच फरवरी को सभी मंडलों में कार्यशाला आयोजित की जाएगी। ग्राम परिक्रमा यात्रा के सफल आयोजन के लिए प्रदेश के सभी पदाधिकारी जिलों में तीन दिवसीय प्रवास करेंगे तथा किसान मोर्चा के सभी पदाधिकारी 15 दिनों का समय देकर 50 हजार गांवों में पहुंचकर इस यात्रा के माध्यम से किसानों व नागरिकों को भाजपा के पक्ष में लामबंद करेंगे।

दिल्ली की वो 7 जगह, जहां शाम ढलने के बाद जाने के नाम से डरते हैं लोग

उत्तर प्रदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version