Site icon चेतना मंच

गाजियाबाद में लिव-इन पार्टनर की हत्या, ग्रेटर नोएडा में फेंका शव

Greater Noida

Greater Noida

Greater Noida (चेतना मंच)। यूपी के गाजियाबाद में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही एक महिला की गला घोटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मामूली विवाद में महिला के प्रेमी ने ही उसे गला घोट कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र में फेंक दिया। हत्यारे प्रेमी की निशानदेही पर पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है।

Greater Noida News

गाजियाबाद के थाना सिंहानी गेट में धौलाना हापुड़ निवासी 37 वर्षीय सत्ता उर्फ संजना पुत्री रामकृष्ण सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। प्रारंभिक जांच में गाजियाबाद की पुलिस को पता लगा कि संजना का अपने पहले पति से विवाद चल रहा था और वह उसे छोड़कर दादरी के लुहारली गांव निवासी अरुण के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही। दोनों गाजियाबाद के मिसलगढ़ी गांव में पति-पत्नी के रूप में किराये पर रह रहे थे। संदेह के आधार पर थाना सिहानी गेट पुलिस ने अरुण से संजना के बारे में पूछताछ की गई तो शुरुआत में वह बरगलाता रहा। पुलिस द्वारा सख्ती करने पर अरुण टूट गया और उसने संजना की हत्या की बात स्वीकार कर ली।

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में फेंका था शव

पुलिस पूछताछ में अरुण ने बताया कि किसी बात को लेकर दोनों के बीच वाद विवाद हो गया था। इस दौरान उसने संजना की उसके दुपट्टे से गला घोट कर हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद वह शव को गाड़ी में डालकर ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र के अंबुजा सीमेंट कंपनी के पास पहुंचा। यहां सुनसान जगह पर शव को फेंककर वह वापस घर चला गया। जानकारी मिलने पर थाना सिहानी गेट पुलिस ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर पहुंची पुलिस ने अरुण के निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया।

थाना बादलपुर प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका की गुमशुदगी गाजियाबाद के थाना से सिहानी गेट में लिखी गई है। इसलिए इस मामले की जांच गाजियाबाद पुलिस कर रही है।

गाजियाबाद में हुई बड़ी वारदात : पत्नी को गोली मारकर पति ने खुद को उतारा मौत के घाट

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version