Site icon चेतना मंच

दुष्कर्म के आरोपी ने युवती को गवाही देने से रोका, जान से मारने की धमकी

Greater Noida News

Greater Noida News

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में दुष्कर्म करने के बाद भी आरोपियों का दुस्साहस बढ़ता ही जा रहा हैं। इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि, आरोपी दुष्कर्म करने के बाद भी पीडिता को धमका रहे हैं। हाल ही में ऐसा मामला ग्रेटर नोएडा से सामने आया। जिसमें पहले आरोपी ने बुलंदशहर निवासी प्रियंका (काल्पनिक नाम) के साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद जब पीडिता ने इसके खिलाफ केस दर्ज करवाया और कोर्ट में गवाही के लिए जाने की बात आई, तो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दे दी।

न्यायाधीश से की इसकी शिकायत

इस बारे में जानकारी देते हुए पीडिता ने पुलिस को बताया कि उसके साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी। इस मामले में न्यायालय में मामला विचारधीन है। बीते 2 फरवरी को वह इस मामले में न्यायालय आई थी। दुष्कर्म के आरोपी दिनेश उर्फ लाला ने अपने साथियों के साथ मिलकर उस पर गवाही ना देने के लिए दबाव डाला। उसने जब इनकार कर दिया तो, लाला ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता के मुताबिक उसने इस बात की शिकायत न्यायाधीश से की, जिसके बाद न्यायाधीश ने आरोपी को बुलाकर डाटा और भविष्य में धमकी ना देने के लिए चेताया।

पीडिता पर बना जान का खतरा

इसके बाद भी आरोपी रुका नहीं, उसने न्यायालय से निकलकर अपने पति के साथ जा रही युवती को अपने अज्ञात साथियों को भेज कर रास्ते में रोक लिया और धमकी दी, कि अगर इस मामले में गवाही दी तो उसे परिवार सहित जान से मार दिया जाएगा। पीडि़ता के मुताबिक आरोपी की इस धमकी से वह और उसका परिवार बुरी तरह सहमा हुआ है और उन्हें अपनी जान का खतरा बना हुआ है। इस बारे में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर दिनेश उर्फ लाला और उसका गैस साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Greater Noida News

प्लाटों को बेचने के नाम पर हुई धोखाधड़ी, युवक से हड़पे 35 लाख

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version