Site icon चेतना मंच

घर से 10 लाख व सोना लेकर दिल्ली निकला ज्वैलर लापता, लावारिस हालत में मिली कार

Noida News

Noida News

Noida News : दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर के विलासपुर के कारोबारी के बेटे वैभव सिंघल का मामला अभी सुलझा ही था, कि एक और व्यापारी के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने की खबर से पुलिस विभाग में हड़का मच गया है।

Noida News

कासना थाना क्षेत्र के डाढ़ा गांव निवासी ज्वैलर मोहित वर्मा दिल्ली जाने के लिए अपने घर से दस लाख रुपये और सोना लेकर निकले थे।  लेकिन वह दिल्ली नहीं पहुंचे और संदिग्ध परिस्थियों में लापता हो गये। उनकी कार ओमीक्रान-3 सेक्टर के पास लावारिस हालत में खड़ी मिली। मोहित का फोन भी स्विच ऑफ है। सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी दर्ज कर मोहित की तलाश शुरू कर दी है।

लावारिस खड़ी मिली कार

सूचना के बाद लापता ज्वैलर्स की तलाश में जुटी पुलिस को ओमीक्रान-3 सेक्टर के उसकी कार को बरामद कर लिया गया है। ज्वेलर मोहित वर्मा की कार अंदर से लॉक है और कार के अंदर मोहित के जूते भी बरामद हुए है। मोहित के परिजनों को किसी अनहोनी को लेकर अशंकित है। परिवार वालों का कहना है कि जब मोहित दिल्ली के लिए जा रहे थे। उसके पास 10 लख रुपये के अलावा कुछ आभूषण गलाने के बाद निकला सोना भी था।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी

इस मामले को लेकर सूरजपुर थाना प्रभारी का कहना है कि मोहित की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। उनकी कार ओमीक्रान-3 सेक्टर के पास मिली है। कार अंदर से लॉक है और कार के अंदर मोहित के जूते भी है। सर्विलांस और साइबर टीमें मोहित को तलाश में जुटी है। सीसीटीवी फुटेज भी देखा जा रहा है। जहां कार मिली है, उससे कुछ दूरी पर मोहित कार लेकर जाता  हुआ सीसीटीवी में कैद हुआ है। उन्होने कहा कि महित को जल्द ही तलाश कर लिया जाएगा।

खाना बनाते समय फटा गैस सिलेंडर, मकान हुआ क्षतिग्रस्त

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version