Site icon चेतना मंच

जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने कहा 19 फरवरी को नोएडा में भी होगी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी

Noida News

Noida News

Noida News :  नोएडा (चेतना मंच)। उत्तर प्रदेश में 10 लाख करोड़ की निवेश परियोजनाओं का ग्राउंड ब्रेकिंग समारोह 4.0 आगामी 19 से 21 फरवरी 2024 तक लखनऊ में आयोजित होने जा रहा है। इसी क्रम में आगमी 19 फरवरी 2024 को जनपद स्तर पर भी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा।

जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने  (District Magistrate Manish Kumar Verma) कलेक्ट्रेट के सभागार में आगामी 19 फरवरी 2024 को आयोजित होने वाले ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी की तैयारियों को लेकर संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए कहा की 19 से 21 फरवरी 2024 तक लखनऊ में आयोजित होने वाला ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 4.0 उत्तर प्रदेश सरकार का महत्वपूर्ण कार्यक्रम है, इसलिए अधिकारी कार्यक्रम की महत्ता को दृष्टिगत रखते हुए आगामी 19 फरवरी 2024 को जनपद स्तर पर होने वाले कार्यक्रम को लेकर अपनी सभी तैयारियां को युद्ध स्तर पर मानकों के अनुरूप पूर्ण करने की कार्रवाई सुनिश्चित करेंगे।

Noida News

जिलाधिकारी ने उपयुक्त उद्योग अनिल कुमार को बैठक में निर्देश देते हुए कहा कि आगामी 19 फरवरी 2024 को जनपद में आयोजित होने वाले ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी जनपद की तीनों विधानसभा में आयोजित की जाएगी, इसलिए वह संबंधित उप जिलाधिकारी से वार्ता करते हुए कार्यक्रम के आयोजन हेतु स्थल का चिन्हांकन करते हुए वहां पर सभी व्यवस्थाएं पूर्ण कर लें।

जिलाधिकारी यह भी निर्देश दिए कि इस कार्यक्रम को इस तरह से आयोजित किया जाए कि लखनऊ में हो रहे आयोजन का सीधा प्रसारण भी देखा जा सके, इसके लिए लिंक आदि की व्यवस्था सुनिश्चित कर ली जाए।
बैठक में मुख्य विकास अधिकारी जनार्दन सिंह, उपयुक्त उद्योग अनिल कुमार तथा अन्य संबंधित विभागों के अधिकारीगण उपस्थित रहे।

नोएडा में धारा 144, ट्रैफिक पुलिस ने मेट्रो इस्तेमाल करने की दी सलाह

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version