Site icon चेतना मंच

महेंद्र सिंह धोनी के दोस्त मिहिर को नोएडा से किया गिरफ्तार

Noida News

Noida News

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आई है। मामला पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ा है। दरअसल महेंद्र सिंह धोनी की शिकायत पर उनके बिजनेस पार्टनर और बचपन के दोस्त मिहिर को जयपुर पुलिस ने उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 16 में स्थित WTT बिल्डिगं से गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के दोस्त मिहिर पर 15 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप है।

Noida News

क्या है मामला

नोएडा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 15 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले को लेकर अपने बचपन के दोस्त मिहिर के खिलाफ एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप है कि राजस्थान के जयपुर में महेंद्र सिंह धोनी के नाम पर उनके बचपन के दोस्त मिहिर ने एक क्रिकेट एकेडमी खोली थी। महेंद्र सिंह धोनी के द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में बताया गया कि उनके दोस्त ने जयपुर में उनके नाम पर क्रिकेट एकेडमी खोलने की डील की थी। लेकिन दोनों में इस डील को लेकर समझौता खत्म हो गया था। इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी ने जयपुर में धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए अपने दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

नोएडा से किया गिरफ्तार

इस मामले की जांच कर रही जयपुर पुलिस ने लोकेशन के आधार पर उत्तर प्रदेश के नोएडा पहुंची। नोएडा शहर के  सेक्टर 16 में स्थित डब्ल्यूटीटी (WTT) बिल्डिंग से धोखाधड़ी के आरोप में मिहिर को गिरफ्तार को कर लिया। वहीं इस मामले में नोएडा पुलिस का कहना है कि जयपुर पुलिस ने इस मामले में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। आपको बता दें कि मिहिर महेंद्र सिंह धोनी के बचपन के दोस्त है। मिहिर साल 2000 में अंडर-19 विश्वकप में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। महेंद्र सिंह धोनी और मिहिर दोनों ने साथ में रणजी का मैच भी खेला है। मिहिर ने दुनियाभर में क्रिकेट एकेडमी खोलने के लिए धोनी से 2017 में समझौता किया था।

राशिफल 13 अप्रैल 2024- मां स्कंदमाता की कृपा से इन राशियों के लिए आज का दिन होगा शुभ

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version