Site icon चेतना मंच

राजकुमार भाटी ने जनता को दिया बंदरवाला ज्ञान, वीडियो हो रहा है वायरल

Noida News

Noida News : नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में सक्रिय समाजवादी पार्टी के नेता राजकुमार भाटी ने जनता को बंदरों की एक कहानी सुनाकर बंदरों वाला एक ज्ञान दिया है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता के रूप में अपनी खास पहचान रखने वाले राजकुमार भाटी का बंदरों के ज्ञान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा क्षेत्र की जनता राजकुमार भाटी के बंदरों वाले ज्ञान पर खूब कमेंट कर रहे हैं। अकेले टिवटर  (X) पर इस वीडियो को 40 हजार से अधिक लोग देख तथा सुन चुके हैं।

Noida News

क्या बोले राजकुमार भाटी

दरअसल 24 अप्रैल 2024 को राजकुमार भाटी ग्रेटर नोएडा के एक गांव में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। यह जनसभा नोएडा सीट से चुनाव लड़ रहे समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी डा. महेन्द्र नागर के समर्थन में हो रही थी। नीचे वीडियो में आप खुद ही सुन लीजिए कि नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा में तेजी से वायरल हो रही वीडियो में क्या बोल रहे हैं राजकुमार भाटी…..

कौन हैं राजकुमार भाटी

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के लुहारली गाँव के रहने वाले राजकुमार भाटी उत्तर प्रदेश में मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता हैं। राजकुमार भाटी इन दिनों ग्रेटर नोएडा शहर के गामा-3 सेक्टर में रहते हैं। राजकुमार भाटी मूल रुप से पत्रकार रहे हैं। पत्रकारिता में हाथ आजमाने के बाद उन्होंने दादरी के मिहिर भोज पोस्ट ग्रेजुएट कालेज में अध्यापन का कार्य भी किया है। बचपन के दिनों से ही उन्हें राजनीतिक गतिविधियों में भाग लेने का शौक रहा है। दादरी विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे प्रसिद्ध समाजवादी नेता महेंद्र सिंह भाटी के बेहद करीबी लोगों में उनकी गिनती होती रही है। देहात मोर्चा नामक संगठन से उन्होंने अपनी विधिवत राजनीतिक पारी की शुरूआत की थी। देहात मोर्चा के बैनर पर उन्होंने एक दर्जन से अधिक बड़े आंदोलन खड़े किए थे। दादरी विधानसभा सीट से वें तीन बार समाजवादी पार्टी के टिकट पर प्रत्याशी रह चुके हैं।

नोएडा सीट पर दोपहर 1 बजे तक पड़े 36 प्रतिशत वोट

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version