Site icon चेतना मंच

‘शेर’ नाम के कंटेंट क्रिएटर को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्यों?

Noida News

Noida News

Noida News : आजकल सोशल मीडिया पर लोगों को फेसम होने का इतना क्रेज है कि उसके लिए कुछ भी करने को तैयार है। कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर का है। जहां एक ऐसा सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर नोएडा से पकड़ा गया, ये लोगों को अश्लील कंटेंट परोसता था। साथ ही अपना नाम शेर रखे हुए था। नोएडा पुलिस ने इस कंटेंट क्रिएटर को अरेस्ट कर लिया गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि नोएडा पुलिस ने इस कंटेंट क्रिएटर को नोएडा के एक पार्क से गिरफ्तार किया था। पकड़े गए आरोपी के इंस्टाग्राम पर करीब 4 लाख फॉलोअर्स हैं। हैरानी की बात यह है कि अश्लील कंटेंट बनाने वाला ये शख्स खुद को शेर नाम से बुलाता है।

Noida News

सोशल मीडिया पर बनता था गंदी वीडियो

दरअसल हाल ही में आरोपी ने नोएडा सेक्टर-62 स्थित डी पार्क में एक युवती के साथ अश्लील रील्स बनाई थीं, और इस वीडियो को उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। उसयाकी बनी इस वीडियो पर नोएडा के पार्क में घूमने वाले लोगों ने आपत्ति जताई और नोएडा पुलिस से एक्स यानी ट्विटर पर शिकायत कर दी। इन शिकायतों का संज्ञान लेते हुए नोएडा पुलिस इन दोनों की खोज में लगी थी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

बात दें कि शेर सिंह नाम के इस कंटेंट क्रिएटर की बीते दिनों 4-5 अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इनमें युवक-युवती नोएडा के डी-पार्क में अश्लील रील बनाते हुए दिखाई दे रहा हैं। वीडियो बनाने के लिए अश्लील शब्दों का भी यूज कर रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों इसे लेकर नराजगी जताई और सोशल मीडिया पर नोएडा पुलिस को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की। Noida News

खत्म हुआ इंतजार! 10 जून से बाजारों में मिलेगा पका आम… जानें मलिहाबाद के हालात

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version