Site icon चेतना मंच

इस्तीफे की अटकलों के बीच, यूपी के विकास के काम पर लौटे सीएम योगी

UP News

UP News

UP News : देश में लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम आने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता दर्शन शुरू कर दिया है। गुरुवार को सीएम कार्यालय की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, सीएम योगी आदित्यनाथ प्रतिदिन सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं को सुनेंगे और निराकरण के लिए अधिकारियों को तत्काल निर्देशित करेंगे। बता दें कि चुनाव आचार संहिता की वजह से पिछले 2 माह से थमा ‘जनता दर्शन’ थमा था।

सीएम योगी ने शुरू किया जनता दर्शन, आचार संहिता की वजह से 2 महीने से था रुका

UP News

ज्यादातर जमीन संबंधित विवाद

दरअसल, सीएम योगी के सामने ज्यादातर जमीन संबंधित विवाद आते हैं। स्वास्थ्य संबंधित खर्च के लिए भी सीएम दरबार पहुंचते हैं। इसके अलावा पारिवारिक विवाद और थाने व तहसील से संबंधित विवादों में भी जनता मुख्यमंत्री से गुहार लगाती है। वहीं अब सीएम योगी प्रतिदिन अपने सरकारी आवास पर जनता दर्शन कार्यक्रम करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री प्रत्येक व्यक्ति से उनकी समस्याएं सुनकर तत्काल निराकरण के निर्देश देंगे।

अधिकाररियों को दिए सख्त निर्देश

कंगना रनौत और चिराग पासवान का है पुराना नाता, 13 साल बाद संसद में आमने सामने होंगे दोनो

UP News

बता दें कि यूपी के अधिकारियों संग बैठकों के दौरान सीएम योगी ने पहले ही स्पष्ट निर्देश दे रखे हैं कि थानों और तहसीलों की साप्ताहिक समीक्षा जिला स्तर पर हो। किसी भी फरियादी के साथ अशोभनीय व्यवहार नहीं होना चाहिए। इसके अलावा जिले की समीक्षा मंडल स्तर और मंडल की समीक्षा लखनऊ मुख्यालय से प्रतिमाह होनी चाहिए। जिसका फीडबैक स्वयं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लेंगे।

मायावती के गलत फैसलों से रसातल में पहुंची बीएसपी,गिरा वोट शेयर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Exit mobile version