Site icon चेतना मंच

पबजी खेलते वक्त अमेरिकन लड़की को हुई भारतीय लड़के से मोहब्बत, पुलिस ने उठाया ये कदम

UP News

UP News

UP News : उत्तर प्रदेश से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल सीमा हैदर की तरह ही एक लड़की पबजी खेलते-खेलते एक भारतीय लड़के से दोस्ती कर बैठी। मिली जानकारी के अनुसार अमेरिकन लड़की (American girl) की पबजी गेम (pubg game) खेलते वक्त उत्तर प्रदेश के इटावा में रहने वाले लड़के से दोस्ती हो गई।

फिर किया वह उस लड़के से मिलने अमेरिका से इटावा पहुंच गई। आपको बता दें यह लड़की रोडवेज बस से दिल्ली जा रही थी। तभी उत्तर प्रदेश के शिकोहाबाद पुलिस ने उस लड़की को नीचे उतारा और पूछताछ शुरू कर दी। पूछताछ के बाद इस लड़की को दिल्ली महिला पुलिस के साथ भेज दिया गया है।

क्या है पूरी कहानी?

दरअसल पबजी खेलने के दौरान उत्तर प्रदेश के इटावा के रहने वाला हिमांशु नाम के लड़के से अमेरिकन लड़की की दोस्ती हो गई। इसके बाद लड़की टूरिस्ट वीजा पर पहले चंडीगढ़ पहुंची, फिर उसने वहां से इटावा के जाने के लिए बस पकड़ी। बता दें कि अमेरिका के फ्लोरिडा होलमेज क्रीक रोड ग्रेसविले की रहने वाली ब्रुकलिन कार्नले नाम की लड़की पबजी खेलने की शौकीन थी।

UP News

पबजी गेम खेलने के दौरान उसकी मुलाकात चंडीगढ़ के रहने वाले युवी वांगो नाम के युवक से हुई थी। युवी वांगो बेंगलुरु में जॉब करता है। अमेरिकन लड़की ब्रुकलिन टूरिस्ट वीजा पर उसके लिए भारत आ गई और तीन माह तक चंडीगढ़ में युवी बांगो के फ्लैट में रही।

टूरिस्ट वीजा पर आई लड़की

बताया जा रहा है इसी दौरान फिर से पबजी खेलने के चक्कर में उसकी मुलाकत इटावा के रहने वाले हिमांशु नाम के युवक हुई, दोनों फरीदाबाद में मिले थे। फिर वह हिमांशु के साथ इटावा आ गई। कई दिन इटावा रहने के बाद ब्रुकलिन यूपी रोडवेज की बस संख्या UP78 HT 3323 से दिल्ली जा रही थी। इसी बीच किसी ने अमेरिकन लड़की और भारतीय लड़की की दोस्ती पर लोगों को शक हुआ और बस जा रहे है,लोगों ने इनकी शिकायत पुलिस को कर दी।

पुलिस ने दिया बयान

खबरों के मुताबिक उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के शिकोहाबाद थाना इंचार्ज अनिल कुमार ने बताया कि सूचना पर शिकोहाबाद में बस को रुकवाया गया, जहां से लड़की को और हिमांशु नाम के युवक को बस से उतारकर शिकोहाबाद थाने ले जाया गया। हिमांशु और ब्रुकलिन से इस मामले में पूछताछ की गई। जब जांच की गई तो पता चला अमेरिकन लड़की टूरिस्ट वीजा पर हिंदुस्तान घूमने आई हुई है, जहां वह पबजी खेलते समय उसकी कई हिंदुस्तानियों से दोस्ती हो गई। बस इसी को लेकर वह इटावा चली आई। फिलहाल पुलिस ने महिला सिपाही के साथ उसे दिल्ली भेज दिया गया है। UP News

मार्केट में आया बिना स्क्रीन वाला लैपटॉप, जानें कैसे करता है काम?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Exit mobile version