Site icon चेतना मंच

एमएसएमई एसो. ने उद्योग बंधु बैठक को बताया खानापूर्ति, मुख्यमंत्री से की शिकायत

Noida News

Noida News

Noida News : नोएडा एमएसएमई एसोसिएशन ने नोएडा के उद्यमियों की समस्याओं के समाधान के लिए प्रशासन स्तर पर आयोजित की जाने वाली उद्योगबंधु की बैठक को महज खानापूर्ति बताते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। एसोसिएशन ने कहा है कि नोएडा के 25 हजार उद्यमी जिन समस्याओं का सामना कर रहे हैं उनका समाधान तो दूर उनकी सुनवाई तक नहीं हो रही है।

Noida News

एमएसएमई इंड्रस्ट्रियल एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह नाहटा ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर इस मामले की शिकायत की है। उन्होंने कहा कि उद्योगों की समस्याओं के निस्तारण के नाम पर जिला उद्योग केंद्र जिलाधिकारी को गुमराह कर रहा है। उद्योग बंधु की बैठक के एजेंडे में शामिल करने के लिए एमएसएमई इंड्रस्ट्रियल एसोसिएशन की ओर से कई समस्याएं और शिकायतें प्रस्तुत की गई थीं। संस्था का प्रतिनिधित्व करते हुए बैठक में रमेश राठौर, हरीश बघेल, पीएस सोलंकी, मो दिलशाद और दिलीप मिश्रा आदि उद्यमी शामिल हुए थे।

परन्तु गौतमबुद्धनगर के उपायुक्त, उद्योग अनिल कुमार सिंह ने बैठक के एजेंडे में संस्था की ओर से प्रस्तुत समस्याओं को शामिल ही नहीं किया। लिहाजा बैठक में जिलाधिकारी उद्योगों से जुडी किसी भी समस्या पर संज्ञान नहीं ले सके, क्योंकि उनको संस्था की ओर से बताई गई समस्या और शिकायतों से अवगत ही नहीं कराया गया। सीएम को लिखे पत्र में श्री नाहटा ने कहा कि एक ओर बाजार की स्थिति बहुत खराब है। ऐसे हालात में उद्योगों की समस्याओं का समाधान नहीं किया जा रहा है। उद्योग संचालकों की समस्याओं के निस्तारण के नाम पर केवल और केवल औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं। ऐसे हालात में औद्योगिक विकास कैसे होगा।

संस्था की ओर से उठाई गई उद्यमियों की समस्याएं

बड़ी खबर: ग्रेटर नोएडा मेट्रो ट्रेन जुड़ेगी बॉटनिकल गार्डन से

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करे

Exit mobile version