Site icon चेतना मंच

यूपी में ट्रिपल मर्डर से फैली सनसनी, खून से लथपथ शव देख कांप उठी रूह

UP News

UP News

UP News : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहां धारदार हथियार से गला रेतकर एक ही परिवार के तीन लोगों को मार डाला। इस ट्रिपल मर्डर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है मरने वालों में पति-पत्नी और उनका 20 साल बेटा शामिल है। यह दर्दनाक घटना रविवार देर रात की है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल, जांच-पड़ताल की जा रही है। तीनों की हत्या किसने की और किस वजह हुई, इस बात का अभी तक पता नहीं चल सका है।

क्यों हुई एक परिवार के तीन लोगों की हत्या?

आपको बता दें कि पूरा मामला नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसम्ही कला गांव का है, जहां एक ही परिवार के तीन लोगों की गाला रेत कर मर्डर कर दिया। इस दर्दनाक वारदात के बाद से इलाके में हड़कंप मचा गया। स्थानीय पुलिस ने बताया कि घटना का पता रात करीब 2 बजे चला, जब परीजनों को सूचना दी गई। थानाध्यक्ष नंदगंज द्वारा बताया गया कि थानांतर्गत ग्राम कुसम्ही कला निवासी मुंशी बिंद (45), राम आशीष बिंद (20) और देवंती बिंद (40) की हत्या की सूचना मिली। इस घटना की खबर पाकर घटनास्थल पर पुलिस पहुंची। जांच-पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं। हत्यारे की तलाश में टीमें लगी हुई है। मौके पर पुलिस फ़ोर्स मौजूद है। फिलहाल, अज्ञात के विरुद्ध प्रार्थना पत्र लेकर अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही करनी शुरू कर दी है।

UP News

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी मुताबिक, मुंशी बिंद और पत्नी देवंती घर के बाहर झोपड़ी में अलग-अलग चारपाई पर सो रहे थे। जबकि, बड़ा बेटा राम आशीष घर में ही सो रहा था। वहीं, छोटा बेटा गांव में आर्केस्ट्रा प्रोग्राम देखने गया था। रविवार देर रात जब वो घर आया तो देखा कि बाहर सो रहे माता-पिता लहूलुहान मृत अवस्था में पड़े हैं। जिसके बाद उसने शोर मचाया और घर में सो रहे बड़े भाई को जगाने गया तो उसे भी मृत देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए और पुलिस को सूचना दी गई। UP News

नोएडा में ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों पर धड़ाधड़ एक्शन, काटे रिकॉर्डतोड़ चालान

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version