Site icon चेतना मंच

शिवजी के प्रेम में डूबे तेज प्रताप यादव, घंटों ऐसे रहें भक्ति में लीन, वीडियो वायरल

Tej Pratap Yadav

Tej Pratap Yadav

Tej Pratap Yadav : इन दिनों लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें तेज प्रताप यादव शिवलिंग से रुद्राभिषेक कराते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने शिवलिंग को कसकर जकड़ रखा है और साधू कई कलशों से शिवलिंग समेत तेज प्रताप यादव पर अलग-अलग द्रव्य चढ़ा रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद हर तरफ तेज प्रकाश की चर्चा हो रही है।

भोलेनाथ को बांहों में पकड़े दिखें तेज प्रताप

बता दें वायरल हो रहे वीडियो को तेज प्रताप यादव ने खुद ही अपने X पर पोस्ट किया है। वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि तेज प्रताप यादव शिवलिंग से लिपटे हुए बैठे हैं और एक साधू अलग-अलग चीजों से दनादन रुद्राभिषेक किए जा रहे हैं। इनमें कभी दूध, कभी गन्ने का रस तो कभी भांग की धारा लगातार महादेव पर चढ़ रही है। तेज प्रताप बिल्कुल शांत भाव से भक्ति में लीन हैं और शिवलिंग से लिपटे हुए हैं।

अराजकता के बीच शांति पाना महादेव को ढूंढना है-तेज प्रताप

तेज प्रताप यादव ने X पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि, महादेव परम सत्य के प्रतीक हैं। महादेव को गले लगाने का अर्थ है स्वयं के सबसे गहरे, सबसे गहन पहलुओं को गले लगाना। अराजकता के बीच शांति पाना महादेव को ढूंढना है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव हर काम को बेहद अलग ढ़ंग से करते हैं। जो लोगों को काफी पसंद आती है। जिसके चलते वो सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ पोस्ट करते रहते हैं। हालांकि तेज प्रताप के पहले भी ऐसे कई फोटो और वीडियो सामने आ चुके हैं, जिनमें वह भक्ति भावना में लीन नजर आ रहे हैं। कभी उनके सपने में श्रीराम और श्रीकृष्ण आते रहे हैं तो वहीं, शिरडी के साईं बाबा भी आ चुके हैं। वहीं खुद तेज प्रताप इन देवताओं के रूप में दिख चुके हैं और सोशल मीडिया पर फोटो भी अपलोड किए हैं, लेकिन ये वीडियो उन सबमें से काफी अलग लग रही है। जिसके बाद लोगों के कई कमेंट्स भी सामने आए हैं।

‘तेजू का स्वैग अलग लेवल का है’

जब से तेज प्रताप यादव के इस वीडियो ने इंटरनेट पर रफ्तार पकड़ी है तब से एक्स यूजर्स के मजेदार कमेंट आ रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है कि, “सब लोग मजाक बनाते रहेंगे और तेजु भैया मोक्ष प्राप्त कर लेंगे।” दूसरी यूजर ने लिखा है कि, भाईसाहब स्टार्टिंग में ग्रीन-ग्रीन पानी डाला। वो क्या गोलगप्पे वाला था क्या? वहीं तीसरे यूजर लिखते हैं, “ये तो फंस गया मनुवादियों के चक्कर में। अब तो लालू परिवार की राजनीति खतरे में दिख रही है! बाकि तेजू का स्वैग अलग लेवल का है।”

अडाणी को बर्बाद करने की साजिश रची हिंडनबर्ग ने

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version