Site icon चेतना मंच

नोएडा में दिनदहाड़े हो रही चोरियां, चोरों ने छीनी महिला की चैन

Noida News

Noida News

Noida News : नोएडा शहर में चोरों के तेवर बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें कोई शक नहीं कि चोर हर दिन चोरी करने के नए-नए हत्थकंडे अपनाते जा रहे हैं। शातिर चोरों से न केवल आम इंसान परेशान है बल्कि बदमाशों ने पुलिस की भी नींद उड़ाकर रख दी है। नोएडा से हर रोज चोरी के एक नहीं बल्कि कई मामले सामने आते जा रहे हैं। नोएडा से चोरी का एक और ताजा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि नोएडा में बदमाशों ने अलग-अलग जगहों से महिलाओं के गले में हाथ डालकर सोने की चैन झपट ली और मौके से फरार हो गए।

महिला की चैन छीनकर भागे चोर

सेक्टर-120 स्थित आम्रपाली जोडिएक सोसायटी निवासी अश्वनी कुमार ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ सब्जी मंडी से सब्जी खरीद कर पैदल वापस लौट रहे थे। जैसे ही वह आम्रपाली प्लेटटिनम के गेट नंबर 2 के पास पहुंचे पीछे से बाइक पर आए दो लोगों ने उनके पत्नी के गले से सोने की चेन झपट ली। उन्होंने शोर मचाकर बदमाशों  को पकड़ने की कोशिश की लेकिन चोर उनके हत्थे नहीं चढ़े।

मंदिर में पूजा करने गई थी महिला Noida News

ऐसा ही एक मामला नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी 2 से भी आया है। ऐश्वर्या सोसाइटी में रहने वाले प्रभाकर श्रीवास्तव ने बताया कि उनकी पत्नी शाम के समय मंदिर में पूजा करने के लिए जा रही थी। इस दौरान बाइक पर आए दो बदमाशों ने उनके गले से सोने की चेन व पेंडेंट को झपट लिया। उनकी पत्नी जब तक कुछ समझ पाती तब तक बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए थे। पुलिस के मुताबिक पीड़ितों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेज खंगाल कर बदमाशों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

अंतरराज्यीय वाहन चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, ऐसे चलाते थे बिजनेस

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version