Site icon चेतना मंच

इंटरनेट पर खूब छा रहे हैं ‘मिर्जापुर 3’ के ये डायलॉग्स, जमकर बन रहे Memes

Mirzapur Season 3 Dialogues

Mirzapur Season 3 Dialogues

Mirzapur Season 3 Dialogues : वैसे तो दर्शक हर बेव सीरीज को खूब प्यार देते हैं लेकिन मिर्जापुर (Mirzapur) ऐसी इकलौती बेव सीरीज रही जिसने दर्शकों का ढ़ेरों प्यार बटोरा और जब अमेजम प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई तो दर्शकों के जुबान से बस ‘मिर्जापुर 3’ (Mirzapur3) के डायलॉग ही सुनने को मिल रहे हैं। Mirzapur के तीनों सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया साथ ही बेव सीरीज के हर किरदार की जमकर तारीफ भी की। जब से Mirzapur का तीसरा सीजन रिलीज हुआ है तब से दर्शक इसके फैन हो गए हैं और दर्शकों को इसका एक-एक डायलॉग मुंहजबानी याद है।

डायलॉग्स पर बन रहे जमकर मीम्स

बता दें दर्शकों को ‘मिर्जापुर’ के तीसरे सीजन का लम्बे समय से इंतजार था। जिसे देखते हुए मेकर्स ने अमेजन प्राइम पर Mirzapur का तीसरा सीजन 5 जुलाई 2024 को रिलीज कर दिया था। Mirzapur 3 के रिलीज होते ही सोशल मीडिया प्लेटफोर्म पर इसके कई मीम्स बनने लगे जिसे यूजर्स द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। ‘मिर्जापुर’ के तीसरे सीजन में कुल 10 एपिसोड हैं जो लगभग 1-1 घंटे के हैं। चलिए आपको बताते हैं कि ‘मिर्जापुर’ के कौन-कौन से डायलॉग्स लोगों को ज्यादा पसंद आए जिस पर यूजर जमकर मीम्स बना रहे हैं।

मुन्ना भईया के बिना अधूरा है मिर्जापुर

मुन्ना भईया के किरदार का हर कोई फैन हो गया था। मुन्ना भईया के किरदार को लेकर कई मीम्स भी बने। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने Mirzapur 3  का मीम बनाते हुए ये बताया कि मुन्ना भईया के बगैर ‘मिर्जापुर’ में मजा नहीं आया। सभी लोग ‘मिर्जापुर 3’ देखने में लगे हुए हैं मगर असली फैन की नजर मुन्ना भईया पर है।

तीनों में जमीन-आसमान का फर्क है

एक यूजर ने एक्स हैंडल पर ‘मिर्जापुर’ के तीनों सीजन की तस्वीरों को शेयर करते हुए अपना रिव्यू दिया है। यूजर के मीम के मुताबिक तीसरा सीजन सबसे खराब रहा है। यूजर ने इसे तीनों सीजनों पर मीम बनाते हुए इसे एक डाउनफॉल बताया है।

है हिम्मत? हुआ खूब वायरल

3 इडियट्स लगभग सभी ने देखी है। 3 इडियट्स एक ऐसी फिल्म रही जिसने हर स्टूडेंस को प्रेरित करने के अलावा ये भी बताया की पढ़ाई के साथ मस्ती भी जिंदा रहनी चाहिए। बहरहाल आपने 3 इडियट्स में तो देखा ही होगा जहां वीरू सहस्त्रबुद्धे, जॉय नाम के स्टूडेंट का ड्रोन तोड़ देता है। अब उस सीन को लेकर एक यूजर ने मीम बना डाला जो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

छोटे भाई-बहन से कैसे बात करना चाहिए?

इनके अलावा Mirzapur 3 देखने के बाद यूजर्स एक और मीम को खूब पसंद कर रहे हैं। ‘मिर्जापुर 3’ का ये डायलॉग लोगों ने बहुत पसंद किया था। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक यूजर ने Mirzapur 3 के एक सीन का मीम बनाया है जिसमें गुड्डू कुर्सी पर बैठकर किसी को धमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस सीन को लेकर एक यूजर ने मीम बनाते हुए लिखा है कि अपने छोटे भाई-बहन से कैसे बात करें।

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में Justin Bieber ने ली मोटी रकम, जानकर उड़ जाएंगे होश

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version