Site icon चेतना मंच

पति-पत्नी तथा “वो” के चक्कर में छूटे उत्तर प्रदेश पुलिस के पसीने

UP News

UP News

UP News : अवैध संबंध के किस्से आपने बहुत सारे सुने होंगे। उत्तर प्रदेश में अवैध संबंध के एक मामले ने हड़कंप मचा दिया है। पति-पत्नी तथा “वो” का यह मामला इतना हैरान करने वाला निकला कि उत्तर प्रदेश की पुलिस के भी पसीने छूट गए। पति-पत्नी तथा बॉयफ्रेंड का यह मामला पूरे उत्तर प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है। उत्तर प्रदेश के लोग इस विषय में खूब चर्चा कर रहे हैं।

पति को हुआ पत्नी पर शक

पति-पत्नी तथा “वो” का यह हैरान कर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के आगरा शहर का है। उत्तर प्रदेश के आगरा में एक पति-पत्नी हंसी-खुशी के साथ रह रहे थे। अचानक पति को पत्नी का फोन व्यस्त मिलने लगा तो पति को पत्नी के ऊपर शक हुआ। इस शक ने वह काण्ड करवा दिया जिसको देख-सुनकर हर कोई हैरान तथा परेशान रह गया है। उत्तर प्रदेश की पुलिस को इस काण्ड की गुत्थी सुलझाने में बहुत पसीना बहाना पड़ा है।

क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के आगरा में हुए इस काण्ड का पूरा विवरण हम आपको सिलसिलेवार बता रहे हैं। दरअसल आगरा में एक जंगल के अंदर नर कंकाल मिलने से हडक़ंप मच गया। नर कंकाल मिलने के बाद जब उत्तर प्रदेश पुलिस ने जांच शुरू की तो कई अहम चौंकाने वाले खुलासे हुए। जांच के दौरान पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें पति-पत्नी और एक अन्य युवक शामिल है। उन्होंने षड्यंत्र के तहत एटा के रहने वाले दिलीप की हत्या कर दी थी और उसके शव के टुकड़े कर जंगल में फेंक दिये थे। उत्तर प्रदेश पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश के आगरा के ताजगंज इलाके रहने वाले गोविंदा की शादी एटा की युवती से हुई थी।

UP News

युवती के पहले से ही पड़ोस में रहने वाले दिलीप से अवैध संबंध थे। जब अवैध संबंध होने की बात युवती के परिवार को हुई तो परिवार वालों ने विरोध किया। युवती की शादी आगरा के गोविंदा से करवा दी। शादी के बाद भी दोनों का प्यार कम नही हुआ। शादी के बाद भी गोविंदा की पत्नी और दिलीप बात करते थे। जब गोविंदा को अवैध संबंध के बारे के पता चला तो उसने विरोध किया। दिलीप, गोविंदा को लगातार फोन करके धमकाने लगा था। गोविंदा ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर दिलीप की हत्या करने का षड्यंत्र रचा। जिसमें उसका साथ दिया गोविंदा की पत्नी और दिलीप की प्रेमिका ने।

गोविंदा की पत्नी दिलीप की प्रेमिका थी। उसने दिलीप को फोन करके बहाने से आगरा बुलाया। यहां आकर गोविंदा अपनी पत्नी और दो साथियों के साथ दिलीप को अकबरपुर के पास स्थित जंगल में ले गया और वहां ले जाकर उसकी दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी। उत्तर प्रदेश पुलिस को पूछताछ में इन आरोपियों ने बताया कि पहले दिलीप का सिर धड़ से अलग किया था। उसको एक नाले में फेंका, और बॉडी के पार्ट्स भी काट दिए। पुलिस ने सिर का कंकाल के अलावा कई अवशेष्ट भी बरामद कर लिए है, और फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। अब पुलिस इन तीनों आरोपियों को एटा पुलिस के सुपुर्द करने का प्रयास कर रही है। UP News

बड़ी खबर: मौत की सौदागर निकली महिला डाक्टर, बड़े किडनी गिरोह का भंडाफोड़

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version