Site icon चेतना मंच

राजधानी में युवक बना हैवान, पहले प्रेमिका से बनाए शारीरिक सम्बन्ध फिर…

UP News

UP News

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिल को कचौट कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने नर्सिंग की छात्रा को शादी का झांसा देकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी छानबीन करनी शुरू कर दी है।

UP News

ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का बताया जा रहा है। जहां एक युवक ने एक नर्सिंग की छात्रा को पहले शादी का झांसा देकर उसके बाद शारीरिक सम्बंध बना लिया और फिर शादी करने से साफ इंकार कर दिया। जब युवती ने प्रेमी पर शादी का दबाव बनाया तो उसने उसके साथ मारपीट की और उसे छत से नीचे फेंक दिया। जिससे युवती के हाथ और रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर आ गया। फिलहाल मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और उसकी तलाश में जुट गई है।

शादी का झांसा देकर बनाया शारीरिक सम्बन्ध

आरोपी की पहचान धर्मपाल नाम से की गई है। जिसने पहले नर्सिंग की छात्रा से शादी करने का वादा किया फिर अपने वादे से मुकर गया। जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है। जिसमें उसने बताया कि, वो नर्सिंग की छात्रा है और धर्मपाल नाम के युवक से उसकी दोस्ती हुई थी। धीरे-धीरे दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए। आरोपी ने शादी का वादा कर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। जब वो अपने प्रेमी पर शादी का दबाव बनाने लगी तो वह आनाकानी करने लगा। जिसकी वजह से उनके बीच झगड़ा शुरू हो गया। इसी दौरान वो छत पर गई और आरोपी भी पीछे से वहां आ गया। जब उसने प्रेमी पर शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की गई और उसे छत से नीचे फेंक दिया। जिसके कारण उसके हाथ और रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर आ गया।

पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में UP News

पीड़िता का कहना है कि, प्रेमी ने पहले उसे कई थप्पड़ मारे फिर छत से नीचे धक्का दे दिया। हाथ और रीढ़ की हड्डी में चोट के चलते उसे अस्पताल ले जाया गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने धारा 323, 504, 506, 325, 376 और एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि, आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

शर्मसार : दिव्यांग अनाथाश्रम में किशोरियों से गैंगरेप, पुलिस आरोपियों की तलाश में

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version