Site icon चेतना मंच

बिजनौर में मासूम पर तेंदुए ने किया हमला, इलाके में दहशत का माहौल

UP News

UP News

UP News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां एक मासूम पर तेंदुए ने हमला कर दिया। जिससे मासूम गम्भीर रूप से घायल हो गई। बच्ची को आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

UP News

मामला बिजनौर जिले के धामपुर इलाके के मंदोरी गांव का बताया जा रहा है। जहां शनिवार को 8 वर्षीय मासूम अपनी मां के साथ जंगल गई हुई थी। बताया जा रहा है कि जिस दौरान तेंदुए ने मासूम बच्ची पर हमला किया उस दौरान वो खेल रही थी। जब जंगल में घास काट रही महिलाओं ने देखा तो वो जोर-जोर से शोर करने लगी जिससे तेंदुआ भाग खड़ा हुआ लेकिन तब तक बच्ची बुरी तरह से जख्मी हो चुकी थी। बच्ची को गम्भीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला?

इस मामले में धामपुर के नायब तहसीलदार विवेक तिवारी ने बताया कि, शनिवार शाम मंदोरी गांव की सुनीता अपनी आठ साल की बेटी दिव्यांशी को लेकर अन्य महिलाओं के साथ जंगल में घास काटने गई थी। दिव्यांशी की मां और अन्य महिलाएं घास काटने में व्यस्त में हो गए। वहीं बच्ची अकेले पास में ही खेलने लगी। उन्होंने बताया, मासूम बच्ची पर तेंदुए के हमले को देख अन्य महिलाओं ने जब शोर किया तो जानवर भाग गया। इसके बाद बच्ची को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इससे पहले भी हो चुकी है घटनाएं

बता दें इससे पहले भी तेंदुए के हमले की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल रह चुका है। जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थनगर के इटावा क्षेत्र के हटवा गांव में तेंदुए ने आतंक मचा दिया था। वन विभाग की टीम कड़ी मशक्कत के बाद तेंदुए को पकड़ने में कामयाब रही थी। कहा जा रहा है कि तेंदुए के हमले से पांच लोग घायल हो गए थे जिन्हें इलाज के लिए अस्पतला में भर्ती कराया गया था।

आकाशीय बिजली को लेकर योगी सरकार का बड़ा कदम, 30 मिनट पहले मिलेगी चेतावनी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version