Site icon चेतना मंच

फिर जारी हुआ खूंखार कुत्तों का आतंक, शख्स का नोचा प्राइवेट पार्ट

UP News

UP News

UP News : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पिटबुल ने खुले में टॉयलेट कर रहे एक शख्स का प्राइवेट पार्ट नोंच डाला। जिससे शख्स बुरी तरह से घायल हो गया। गम्भीर रूप से घायल शख्स को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया।

शख्स का नोचा प्राइवेट पार्ट

पिछले कुछ महीने पहले नोएडा समेत उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में खूंखार कुत्तों का आतंक जारी था। खूंखार कुत्तों ने एक नहीं बल्कि कई लोगों को अपना शिकार बनाया था। जिसमें कई लोगों की इलाज के दौरान मौत भी हो गई थी। उत्तर प्रदेश की सरकार ने लगातार कुत्ते के काटने की वजह से हो रही मौत की घटनाओं को देखते हुए कुत्तों की 23 खूंखार नस्लों पर बैन लगा दिया था। ताकि शहरों में हो रहे कुत्तों के हमलों का रोका जा सके। ऐसे में बाराबंकी जिले से हाल ही में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक खूंखार कुत्ते ने एक शख्स का प्राइवेट पार्ट को नोच डाला।

शख्स की हालत नाजुक

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के विकास भवन का बताया जा रहा है। जहां एक वकील तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे। इस दौरान अधिवक्ता को टॉयलेट लगी तो वह बाहर की दीवार के पास करने लगे। इस दौरान ब्लॉक प्रमुख का नौकर पालतू पिटबुल डॉग को टहलाते हुए वहां से निकल रहा था। जैसे ही पिटबुल की नजर वकील पर पड़ी तो उसने उनपर हमला कर दिया। पिटबुल ने वकील का प्राइवेट पार्ट काट लिया। डॉग के हमले में वकील लहूलुहान हो गए। आनन-फानन उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन हालत सीरियस देख वकील को लखनऊ रेफर कर दिया गया।

खूंखार के हमले पर हुआ इजाफा

बताया जा रहा है कि इन दिनों इलाके में फिर से खूंखार कुत्तों के हमले पर इजाफा हुआ है। नगर पालिका परिषद नवाबगंज के अधिशासी अधिकारी ने बताया कि बीते कुछ दिनों से नगर क्षेत्र में कुत्तों के हमलों की घटनाओं में इज़ाफ़ा हुआ है। इसको मद्देनजर रखते हुए नगर मे एनिमल बर्थ कंट्रोल सेंटर बनाने की योजना चल रही है। प्रोजेक्ट की स्वीकृति के लिए शासन को भेजा जाएगा। एबीसी सेंटर के साथ–साथ नगर पालिका क्षेत्र में कुत्ता पालने के लिए लाइसेंस की प्रक्रिया भी शुरू कर दी जाएगी।

काम के नाम पर युवती की बनाई डीपफेक वीडियो, उत्तर प्रदेश के नामी शख्स का बेटा है आरोपी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Exit mobile version