Site icon चेतना मंच

माता-पिता को किया आखिरी प्रणाम, पत्नी से कहा दूसरी शादी कर लेना

Noida News

Noida News

Noida News : नोएडा की आई टी कंपनी में कार्यरत युवक ने गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले युवक ने एक सुसाइड नोट लिखा। जिसमें उसने अपने माता-पिता को आखिरी प्रणाम करते हुए कहा कि वह इस जन्म में उनके लिए कुछ नहीं कर पाया। वहीं उसने अपनी पत्नी से इंश्योरेंस के पैसे मिलने के बाद दूसरी शादी करने की बात सुसाइड नोट में लिखी है।

क्या है पूरी घटना?

मूल रूप से पटना बिहार निवासी राजा कुमार पुत्र बल्लू सिंह नोएडा की एक आईटी कंपनी में कार्यरत था। वह वाजिदपुर गांव में किराए पर रह रहा था। राजा कुमार ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। उसे फांसी के फंदे पर लटका देखकर मकान मालिक ने इसकी सूचना थाना एक्सप्रेसवे पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें राजा कुमार ने किसी को भी आत्महत्या के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया है। राजा कुमार ने सुसाइड नोट में अपने माता-पिता को अंतिम प्रणाम करते हुए लिखा कि वह इस जन्म में उनके लिए कुछ नहीं कर पाया।

सुसाइड नोट में लिखी भावुक बात

भगवान ने अगर उसे दूसरा जन्म दिया तो वह बेटे होने का फर्ज जरूर निभाएगा। राजा कुमार ने सुसाइड नोट में अपनी पत्नी के लिए लिखा है कि वह उसकी मौत के बाद इंश्योरेंस से मिलने वाले पैसे से दूसरी शादी कर अपना जीवन हंसी खुशी बिताए। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है कि राजा कुमार की 1 वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी। वहीं थाना फेस दो क्षेत्र के इलाहाबास गांव में एक महिला में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी।

इटावा निवासी धीरज कुमार अपनी पत्नी उजाला के साथ पिछले कुछ समय से इलाहाबास गांव में किराए पर रह रहा था। आज सुबह उजाला ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। घटना के समय धीरज बाहर गया हुआ था। पड़ोसी किराएदारों ने उजाला को फांसी के फंदे पर लटका देखकर उसे नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। थाना प्रभारी ने बताया कि उजाला की शादी 2 साल पूर्व धीरज के साथ हुई थी। मृतका के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई है। इस संबंध में अभी कोई शिकायत नहीं मिली है।परिजन अगर शिकायत देते हैं तो विधिक कार्रवाई की जाएगी। Noida News

नोएडा में व्यवसायी का लाखों का सामान लेकर फरार हुआ मजदूर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version