Site icon चेतना मंच

नोएडा में सड़क के किनारे मिले तीन शव, मचा हड़कंप

Noida News

Noida News

 Noida News :  नोएडा में अलग-अलग स्थान पर चार लोगों की मौत हो गई। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस शवों का पोस्टमार्टम करा रही है। थाना फेस-2 क्षेत्र में अलग-अलग स्थान पर दो लोगों के शव सड़क किनारे पड़े हुए मिले। किसी व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी की हौजरी कंपलेक्स बस स्टैंड के पास एक व्यक्ति मृत अवस्था में पड़ा हुआ है।

नोएडा में बढ़ी रही है ये घटनाएं

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान कराने का प्रयास किया लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पाई। पुलिस के मुताबिक मृतक की उम्र करीब (40 वर्ष) के आसपास है। इसी थाना क्षेत्र के केंट आरो चौराहे के पास सड़क किनारे एक व्यक्ति बेसुध अवस्था में पड़ा मिला। पुलिस उसे उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंची जांच चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस दोनों शवों की पहचान कराने का प्रयास कर रही है। थाना सूरजपुर क्षेत्र के बिरोंडी गांव में बने अंबेडकर भवन के पास एक व्यक्ति का सड़ा गला शव बरामद हुआ है।

मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि उक्त व्यक्ति गांव में आसपास लावारिस हालत में घूमता रहता था और कहीं पर भी सो जाता था। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर उसकी पहचान कराने का प्रयास कर रही है।
वहीं थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-74 में रहने वाले (70 वर्षीय) गेरालाल की उपचार के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। Noida News

नोएडा में चोर फटाफट कर रहे चोरियां, पुलिस वारदात रोकने में नाकाम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version