Site icon चेतना मंच

नोएडा का मॉल फिर विवादों में, मनचले सरेराह पूछ रहे महिलाओं के रेट

Noida News

Noida News

Noida News : नोएडा शहर का एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला के साथ नोएडा के मॉल में मनचलों ने बदसलूकी की। जिसके बाद महिला ने वीडियो के जरिए अपनी आपबीती सुनाते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस और योगी सरकार पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। अब ये वीडियो पूरे इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही है और लोगों में आक्रोश पैदा हो गया है। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

Noida News

मामला नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल का बताया जा रहा है। जहां एक महिला के साथ मनचलों ने सरेराह बदतमीजी करते हुए उसपर भद्दी-भद्दी कॉमेंट की। अब महिला ने एक वीडियो के जरिए अपनी आपबीती सुनाई है और रोते-बिलखते हुए योगी सरकार पर सवाल उठाए हैं। बताया जा रहा है कि कुछ बेशर्म लड़कों ने महिला को भद्दी बातें कहते हुए उसके रेट तक पूछ लिए और इस मामले में पुलिस भी महिला का साथ नहीं दे रही है। वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स का गुस्सा भड़क गया है और वो नारी सम्मान को लेकर तरह-तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं।

अखिलेश ने योगी सरकार को घेरा

इस घटना के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने योगी सरकार को घेरते हुए एक वीडियो शेयर कर लिखा है, ‘ये है नोएडा की एक बहू की पुकार। उत्तर प्रदेश में बहन, बेटी, बहू कोई भी सुरक्षित नहीं है क्योंकि थाने, शासन-प्रशासन द्वारा दिये गये ‘आर्थिक लक्ष्यों’ की पूर्ति में लगे हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री जी के लिए, इससे शर्मनाक बात और क्या हो सकती है कि प्रदेश की एक नारी सिसकी भरभर कर अपने मान-सम्मान की रक्षा हेतु वीडियो के द्वारा गुहार लगा रही है। भाजपा भ्रष्ट-व्यवस्था का पर्याय बन गयी है।’

आखिर मॉल में क्या हुआ?

बताया जा रहा है कि नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में दो पक्ष एक-दूसरे से भिड़ गए। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को GIP चौकी ले गई। जिसके बाद महिला ने चौकी के बाहर खड़े होकर उत्तर प्रदेश पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाने शुरू कर दिए। जब इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर रफ्तार पकड़ी तो यूपी की कानून व्यवस्था और यूपी पुलिस पर तमाम तरह के सवाल उठने लगे। फिलहाल पुलिस ने इस मुद्दे पर किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन वीडियो में नजर आ रही महिला ने समझौते की बात कही।

नोएडा की इस सोसाइटी के 24वीं मंजिल से गिरा घरेलू सहायक, हुई दर्दनाक मौत

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version