Site icon चेतना मंच

अखिलेश यादव के ट्वीट के बाद एक्शन में पुलिस, महिला से छेड़खानी में 4 गिरफ्तार

Noida News

Noida News

Noida News : इन दिनों सोशल मीडिया पर नोएडा शहर का एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें एक महिला ने एक वीडियो के जरिए उत्तर प्रदेश पुलिस और योगी सरकार पर गम्भीर आरोप लगाते हुए अपनी आपबीती सुनाई थी और कहा था कि नोएडा के एक मॉल में उसके साथ कुछ मनचलों ने बदतमीजी की है।

महिला ने कहा था झूठ!

नोएडा शहर का जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें महिला को ये कहते हुए सुना जा सकता था कि, उसके साथ नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में कुछ मनचलों ने उसपर भद्दे-भद्दे कॉमेंट करते हुए उसका रेट पूछा था। जिसमें पुलिस भी उसका साथ नहीं दे रही है। महिला की आपबीती का ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि लोगों में आक्रोश का माहौल पैदा हो गया था और लोगों ने कई तरह के सवाल खड़े कर दिए थे। लेकिन अब वीडियो में नजर आ रही महिला ने एक और वीडियो जारी कर कहा है कि उसने किसी के बढ़ावे-चढ़ावे में आकर ऐसा किया था और उसके साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

पुलिस चौकी में हुई आपसी सहमति

महिला ने हाल ही में जो वीडियो जारी किया है उसमें वो कहती हुई दिख रही है कि, कल मैं, मेरे हसबैंड और मेरे देवर गार्डन गैलेरिया मॉल में गए थे। वहां पर एक ग्रुप के साथ हमारी कहासुनी हो गई। बात ज्यादा बढ़ गई थी जिसके बाद पुलिसकर्मी वहां आए और दोनों ग्रुप को चौकी पर ले गए। जहां पर हम दोनों ग्रुप्स में आपसी सहमति हो गई और हमने आपसी सहमति से समझौता कर लिया और जो वीडियो डाली थी मैंने वो शायद किसी के बढ़ावे-चढ़ावे में आकर डाल दी लेकिन अब हम पुलिसकर्मियों की कार्रवाई से बहुत खुश हैं। महिला की दूसरी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है। देखें वीडियो…

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महिला की आपबीती का वीडियो वायरल होने के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया था। अखिलेश यादव के ट्वीट के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

नोएडा का मॉल फिर विवादों में, मनचले सरेराह पूछ रहे महिलाओं के रेट

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version