Site icon चेतना मंच

ठेले वाले ने कर दी गंदी करतूत, पैकेट खोलते ही बेहोश हुए श्रद्धालु

UP News

UP News

UP News : उत्तर प्रदेश में तरह-तरह के विवाद सामने आते रहते हैं। कांवड़ यात्रा के दौरान दुकानों तथा ठेलों पर नाम लिखने का विवाद तो अभी ताजा ही है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के शामली में एक ठेले वाले ने बेहद गंदी करतूत कर डाली है। हरिद्वार से गंगा स्नान करके लौट रहे श्रद्धालु उत्तर प्रदेश में गंदी हरकत का शिकार हो गए हैं। एक ठेले वाले ने उन्हें खाने के पैकेट में कुछ ऐसा सामान दे दिया जिसे देखते ही श्रद्धालु बेहोश हो गए।

क्या है उत्तर प्रदेश का यह ताजा विवाद UP News

आपको बता दें कि हरियाणा के मूल निवासी भगवान भोले के भक्त गंगा स्नान करके लौट रहे थे। उत्तर प्रदेश के शामली में वें भक्त खाने वाले एक ठेले पर रुके। आरोप है कि ठेले वाले ने वेज बिरयानी बोलकर उन्हें नॉनवेज बिरयानी पैक करके दे दी। जब उन्होंने खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए। इसके बाद उन्होंने ठेले पर जाकर जमकर हंगामा मचाया। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। यह सब देखकर दुकानदार फरार हो गया। बताया जा रहा है कि हरियाणा के रहने वाले तीन श्रद्धालू कार में सवार होकर शामली जनपद के कांधला कस्बे मे पहुंचे थे। जहां पर उन्हें खाना खाने की इच्छा हुई। कांधला कस्बे में रुककर श्रद्धालुओं ने वेज होटल की तलाश की, लेकिन उनके मुताबिक उन्हें वहां पर कोई वेज होटल नहीं मिली। तभी उनकी नजर कांधला के दिल्ली बस अड्डे पर एक ठेले पर पड़ी। जहां पर लिखा था वेज बिरयानी।

श्रद्धालुओं ने ठेला संचालक से पूछा की वेज बिरयानी है क्या उधर से जवाब आया हां। तब उन्होंने बिरयानी पैक करने को कहा और बिरयानी लेकर चल दिये। लेकिन जब तीनों ने बिरयानी का पैकेट खोलकर देखा उनके होश उड़ गए। आरोप है कि उस पैकेट में नॉनवेज बिरयानी मिली। जिसको लेकर श्रद्धालुओं ने ठेले के पास पहुंचकर वेज बिरायानी की जगह नॉनवेज बरियानी देने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा बढ़ता देख आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठाहो गयी। बताया जा रहा है कि ठेली संचालक का नाम तनवीर है। जो लंबे समय कांधला कस्बे मे वेज और नॉनवेज बिरायानी बेच रहा है। हंगामा बढ़ता देख आरोपी तनवीर अपना बिरायानी का ठेला छोडक़र फरार हो गया। कुछ देर बाद हरियाणा के रहने वाले तीनों श्रद्धालू भी वहां से चले गये। UP News

उत्तर प्रदेश में एक झटके में खत्म हो जाएंगे लाखों विवाद, सरकार का बड़ा फैसला

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version