Site icon चेतना मंच

अचानक गायब हुई महिला, पति से QR कोड के जरिए मांगी फिरौती, पुलिस ने खोली पोल

UP News

UP News

UP News : उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां दो बच्चों के साथ घूमने निकली महिला अचनाक से गायब हो गई। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। परिजनों ने महिला को काफी खोजा लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद परिवार वालों ने महिला के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से एक महिला अचानक गायब हो गई थी। जिसके रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। इस दौरान गायब होने के तीसरे दिन महिला (प्रीति) के पति के पास फोन पर व्हाट्सऐप कॉल आया। जिसने सनसनी मचा दी। दरअसल गायब महिला के पति से क्यूआर कोड के जारिए एक लाख फिरौती की मांग की गई। जब उसके पति पता चला कि उसकी पत्नी किडनैप हो गई है, तो वह ये जानकर दंग रह गया। उसने इस मामले की जानकारी 4 अगस्त पुलिस में दर्ज कराई थी।

पुलिस ने मामले की खोली पोल UP News

आपको बता दें कि जब पुलिस इस फिरौती की मांग का पता चलातो वह हरकत में आ गई। और जिसने फिरौती मांगी उसकी जांच में जुट गई। जांच के दौरान पुलिस ने लोकेशन के जरिए 29 साल की महिला प्रीति, दस साल की दीप शिखा और 9 साल की दिव्यांशु को गोरखपुर से बरामद किया। हालांकि इस दौरान महिला के पति से फिरौती मांगने वाले का पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला था। अब पुलिस ने इस पूरे प्रकरण को पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद करार दिया है। वहीं दो बच्चों के साथ महिला के गायब होने की घटना को लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी ने कहा कि यह पति-पत्नी का आपसी विवाद था। बता दें कि 8 अगस्त को पुलिस ने गोरखपुर रेलवे स्टेशन के पास से दोनों बच्चों सहित महिला को सकुशल बरामद किया है। UP News

कलयुगी पत्नी : पति पर किया ईंट से वार, सिर पर था इस बात का भूत सवार

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version