Site icon चेतना मंच

इस सुंदर महिला सांसद का सिपाही पति तैनात है पत्नी की सुरक्षा में

UP News

UP News

UP News : उत्तर प्रदेश की एक सीमा मथुरा जिले की सीमा पर राजस्थान प्रदेश से मिलती है। उत्तर प्रदेश की इसी सीमा पर पड़ता है भरतपुर लोकसभा क्षेत्र। भरतपुर लोकसभा क्षेत्र से श्रीमती संजना जाटव सांसद हैं। उत्तर प्रदेश की सीमा वाली सांसद संजना जाटव बुद्धिमान तथा सुंदर महिला हैं। इस सुंदर महिला का पति पुलिस में सिपाही है। मजेदार बात यह है कि सिपाही पति सांसद पत्नी की सुरक्षा में तैनात कर्मचारी है। अपने पति को सांद संजना जाटव ने खुद अपना सुरक्षा अधिकारी तैनात कराया है।

पति बना पत्नी का सुरक्षा अधिकारी UP News

उत्तर प्रदेश की सीमा पर स्थित भरतपुर की सांसद संजना जाटव की सुरक्षा उनके सिपाही पति के हाथों में है। बाकायदा सांसद संजना जाटव की मांग पर अलवर पुलिस अधीक्षक ने उनके सिपाही पति को उनका सुरक्षा अधिकारी नियुक्त किया है। अब सांसद की सुरक्षा उन्हीं के आरक्षी पति करेंगे। सांसद संजना जाटव ने बताया कि उन्होंने कुछ दिन पूर्व सिपाही के पद पर तैनात पति कप्तान सिंह को उनका सुरक्षा अधिकारी लगाने के लिए अलवर पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखा था। अलवर एसपी ने आदेश जारी कर सिपाही पति कप्तान सिंह को उनका सुरक्षा अधिकारी बनाने के आदेश जारी कर दिए।

अब सिपाही पति कप्तान सिंह अपनी सांसद पत्नी संजना जाटव के साथ सुरक्षा अधिकारी के रूप में कार्यरत हैं। सांसद संजना के पति आरक्षी कप्तान सिंह अलवर जिले के थाना गाजी पुलिस स्टेशन में तैनात हैं। अलवर जिले के कठूमर तहसील के गांव समूची की रहने वाली संजना (26 वर्ष) भरतपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ीं और 51,983 मतों से जीत कर प्रदेश की सबसे युवा सांसद बनीं। उन्होंने राजस्थान मुख्यमंत्री के गृह जिले भरतपुर की लोकसभा सीट पर भाजपा के विजय रथ को रोक दिया था। वें कांग्रेस पार्टी के टिकट पर सांसद बनी हैं। कांग्रेस की सांसद संजना जाटव का कांग्रेस की राष्ट्रीय नेता प्रियंका गांधी के साथ बेहतरीन रिश्ता है। UP News

ग्रेटर नोएडा में शातिर बदमाशों ने बड़ी चालाकी से की लूट

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version